कम बजट में Samsung का धंधा बंद कर देगी lava का ये 5G स्मार्टफोन, मिलेगा झकास कैमरा क्वालिटी सस्ती कीमत पर

Share

Lava Blaze Curve 5G phone: Lava ने अपना नया 5G स्मार्टफोन Lava Blaze Curve 5G को लॉन्च करके भारतीय मोबाइल मार्केट में बवाल मचा दिया। ये अपने सेगमेंट में फोन पर आया है। स्क्रित स्क्रीन, शक्तिशाली प्रोसेसर, उत्कृष्ट कैमरा और 5G कनेक्टिविटी भी मिलेंगे। Lava Blaze Curve 5G स्मार्टफोन, ट्रिपल कैमरा कॉलिटी के साथ शानदार रूप से रिलीज़

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

गरीबों के बजट में आया नया दमदार vivo का किफायती 5G स्मार्टफोन, जानें इसकी कीमत और फीचर्स

Lava Blaze Curve 5G phone specifications

मित्रों, यदि आपको कर्व डिस्प्ले फोन पसंद है, तो लावा कंपनी का यह स्मार्टफोन फिंगरप्रिंट सेंसर और अन्य उत्कृष्ट फीचर्स के साथ 17999 रुपये में उपलब्ध है।

Lava Blaze Curve 5G phone display

Lava Blaze Curve 5G स्मार्टफोन के आकर्षक डिजाइन के पिछले भाग में matte finish gorilla glass 3 की सुरक्षा भी होगी। जो इसे भी प्रीमियम दिखेगा। साथ ही टूटने और स्क्रैच से बचाता है। 6.67 इंच का कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले इस फोन का असली हाइलाइट है, जो गेमिंग और वीडियो देखने के शौकीनों को अद्भुत अनुभव देगा। 120 Hz रिफ्रेश रेट वाले ये डिस्प्ले गेमिंग और स्क्रॉलिंग को बेहद हल्का बनाता है। 800 निट्स की पीक ब्राइटनेस के साथ, ये डिस्प्ले सूरज की तेज रोशनी में भी आपको खुश करेंगे।

Lava Blaze Curve 5G phone camera

Lava Blaze Curve 5G स्मार्टफोन में तीन कैमरा हैं। जिसमें 64MP का मुख्य लेंस है। इसमें 8MP का सुपर विस्तृत लेंस और 2MP का मैक्रो लेंस भी होगा। 16 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा सेल्फी के लिए भी उपलब्ध होगा।Lava Blaze Curve 5G स्मार्टफोन, ट्रिपल कैमरा कॉलिटी के साथ शानदार रूप से रिलीज़

Lava Blaze Curve 5G phone battery

जिसके अंदर आपको पावर के लिए 5000 mah बैटरी और 33 वाट के चार्जिंग सपोर्ट का लाभ मिलता है।

Lava Blaze Curve 5G phone performance

Lava Blaze Curve 5G स्मार्टफोन में नवीनतम MediaTek Dimensity 7050 प्रोसेसर है। ये प्रोसेसर उत्कृष्ट कार्यक्षमता के लिए अधिक प्रसिद्ध हैं। ये प्रोसेसर आपको मल्टीटास्किंग, गेम खेलने या हाई-ग्राफिक्स वाले वीडियो देखने में कोई परेशानी नहीं होगी। मल्टीटास्किंग के लिए 8GB रैम भी इस फोन की परफॉर्मेंस को बेहतर बनाता है।


Share

Leave a comment