बेहतरीन लुक और लग्जरी फीचर्स के साथ हुई लॉन्च kia Carnival mpv, जानिए कीमत

Share

kia Carnival mpv: वर्तमान में भारत में MPV की मांग बहुत तेजी से बढ़ रही है। MPV में बहुत अधिक जगह है और आरामदायक केबिन है। इस तरह की कार में अधिक बूट स्पेस भी होता है। वर्तमान में, भारतीय ऑटोमोबाइल मार्केट में सभी ऑटोमोबाइल एंथोसिएस्ट और ग्राहक एक नई MPV को देखकर बहुत उत्साहित हैं। किआ कंपनी ने अपना नया MPV पेश किया है। किआ एक प्रसिद्ध और प्रमुख साउथ कोरियाई ऑटोमोबाइल निर्माता है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

ख़ास लुक वाली Volkswagen Virtus GT Plus Sport DSG car का इस नवरात्रि होने जा रहा बाज़ार में एंट्री

Carnival इस नवीनतम MPV का नाम है। किआ कंपनी ने पहले भारत में ये कार बेची थी, लेकिन इसे 2023 में बंद कर दिया गया। किआ ने फिर से अपनी प्रीमियम MPV को पेश किया है। इस कार में पहले से अधिक स्पेसियस केबिन और उत्तम सुविधाएं हैं। अगर आप भी एक प्रीमियम MPV खोज रहे हैं। इसलिए ये कार आपके लिए बेहतर हो सकती है।

kia Carnival mpv specifications

किआ कंपनी की कार्निवल भारत में प्रीमियम MPV श्रेणी में है। स्टाइलिश डिज़ाइन और शानदार परफॉरमेंस के अलावा, इस कार में कई आधुनिक और उत्तम फीचर हैं। ये भारत में किआ की फ्लैगशिप MPV है। इस कार की एक्स शोरूम कीमत भारत में 63.90 लाख रुपये है। इसके अलावा, किआ ने कार्निवल के लिए कुछ नए EMI योजनाएं भी बनाई हैं। इससे इस कार को खरीदना और भी आसान हो जाता है।

kia Carnival mpv engine and mileage

किआ की नई 2024 कार्निवल में शानदार परफॉरमेंस देखने को मिलेगा। इस कार में किआ कंपनी का 2.2 लीटर का डीजल इंजन लगाया गया है। 193 PS की पावर और 441 Nm का पीक टार्क इस कार में इस शक्तिशाली इंजन से मिलता है। 8 स्पीड का आटोमेटिक गियरबॉक्स इस कार में शामिल है। इस कार में सेफ्टी फीचर में लेवल 2 एडवांस ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम, आठ एयर बैग और 360 डिग्री कैमरा भी हैं।

kia Carnival mpv look

2024 की नवीनतम किआ कार्निवल में बोल्ड और आकर्षक डिज़ाइन देखने को मिलेंगे। टाइगर नोज ग्रिल फ्रंट में इस कार में है। इस कार में आधुनिक एलईडी हेडलाइट और टेल लाइट भी हैं, जो कार की दृश्यता को बढ़ाते हैं। किआ कार्निवल में आपको कई आकर्षक रंगों का विकल्प मिलेगा। 17 इंच से 19 इंच के एलाय व्हील इस कार में उपलब्ध हैं। इस कार में किआ ने उपयोगकर्ता-अनुकूल टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया है। जो एंड्राइड ऑटो और एप्पल कार प्ले के साथ संगत है।

kia Carnival mpv safety features

Kia Carnival में कई उत्कृष्ट मनोरंजन उपलब्ध हैं, जिनमें से कुछ ये रहे: 8 एयरबैग, रियर डिस्क ब्रेक, ESC (इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल), हिल असिस्ट कंट्रोल, टायर प्रेशर मॉनिटर, फ्रंट, रियर, और साइड पार्किंग सेंसर, 360-डिग्री कैमरा, ADAS लेवल 2 सूट, रियर क्रॉस कॉलिजन अवाइडेंस सिस्टम, स्मार्ट क्रूज़ कंट्रोल:8 एयरबैग, रियर डिस्क ब्रेक, ESC (इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रो


Share

Leave a comment