ऑटो रिक्शा की कीमत में Launch हुई Kia Carnival की दमदार इंजन वाली 7-seater Suv कार, जाने क्या है खास

Share

Kia Carnival जल्द ही ऑटोमोबाइल सेक्टर में एक तूफानी लॉन्च होने वाला है, जिसने पोर्टफोलियो के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. ग्राहक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि क्या होगा खास, जो 2024 में अपडेटेड मॉडल के साथ लांच होगा।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

इस गाड़ी में बहुत सारे फीचर्स और नए सेफ्टी फीचर्स हैं जो ग्राहकों की पहली पसंद बन चुके हैं।इस गाड़ी के अपकमिंग मॉडल का विश्वव्यापी लॉन्च करने के बारे में कंपनी ने कुछ नहीं बताया है। इसके साथ, इस गाड़ी का शुरुआती मूल्य लगभग ३० लाख रुपए हो सकता है।

Kia Carnival specifications

इस आने वाली गाड़ी में बहुत सारे फीचर्स हैं, जैसे कि इसमें 12.3 इंच का डिस्प्ले होल्डर और बैक साइड में एयर कंडीशनर है। इसके अलावा, इस कार में ऑडियो कंट्रोल, फ्रंट रेयर रेसिंग कैमरा और अन्य सुविधाजनक सुविधाएं हैं। अपडेटेड इंटीरियर मॉडल, क्रोम फिनिशिंग के साथ दिखाई देगा।

Kia Carnival engine and mileage

इस गाड़ी में 2.02 लीटर का टर्बो डीजल इंजन है, जो 201 हॉर्सपावर की शक्ति और लगभग 21 किलोमीटर प्रति लीटर का ताबड़तोड़ माइलेज देता है।

Kia Carnival look

अपडेटेड कार्निवल में कुछ नए डिजाइन तत्व हैं, जैसे फ्रंट फेसिया में बदलाव, टाइगर-नोज़ पैटर्न वाली ग्रिल में बदलाव, एलईडी हेडलैंप में एलईडी डीआरएल के विस्तार, रियर और फ्रंट बंपर में बदलाव, एलईडी टेललाइट में कनेक्टेड लाइट बार और मिश्र धातु के पहिये।

Kia Carnival safety

किआ कार्निवल में एयरबैग, ब्रेकिंग सिस्टम और अन्य सुरक्षा सुविधाएं हैं।

हमारे वेबसाइट किआ Carnival पेज पर आने के लिए आपका धन्यवाद! कृपया इस किआ Carnival पेज को अपने दोस्त रिलेटिव्स लोगों पास शेयर करें ,और ऐसे ही मजेदार कंटेंट्स के लिए हमारे वेबसाइट के होम पेज पर भी पहुंचे ताकि हमारी ताजा खबरें आप तक सबसे पहले पहुंचते रहे।….धन्यवाद!


Share

Leave a comment