तगड़ा फीचर्स के साथ मचाएगी तहलका, चार्मिंग लूक में एंट्री लेंगी Kawasaki Eliminator, जाने कीमत और ऑफर्स!

Share

Kawasaki Eliminator ने अपने शानदार फीचर्स के साथ नवीनतम चार्मिंग लुक में प्रवेश किया है. जानें कावासाकी Eliminator की कीमत और फायदे: यह बाइक भारत में युवा लोगों में बहुत लोकप्रिय हो गई है. 451 सीसी की शानदार कार खरीदना चाहते हैं तो यह सबसे अच्छा विकल्प हो सकता है क्योंकि यह बहुत कम कीमत पर उपलब्ध है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Kawasaki Eliminator specifications

फीचर्स की बात करें तो इस गाड़ी में एंट्री लेवल फीचर्स हैं, जिसमें LED लाइट, साइड स्टैंड सेंसर, डिजिटल कंसोल, कॉल और SMS अलर्ट और स्मार्टफोन कनेक्टिविटी शामिल हैं. इसके अलावा, इस गाड़ी का फ्रंट सस्पेंशन बहुत अच्छा है।

यदि आप भी इस पसंदीदा बाइक को खरीदना चाहते हैं तो इसकी प्रारंभिक कीमत ₹500000 से शुरू होती है, जबकि इसके सर्वश्रेष्ठ मॉडल की कीमत ₹5,86,00,000 है। और इसके लिए 158,000 रुपये का सबसे कम डाउन पेमेंट निर्धारित है।

Kawasaki Eliminator engine and mileage

इस कार में 451 सीसी का एयरपोर्ट इंजन है, जो 9000 आरपीएम पर 45 हॉर्स पावर और 6000 आरपीएम पर 42 न्यूटन मीटर का पिक्चर देता है. गाड़ी का माइलेज लगभग 30 किलोमीटर प्रति घंटे होगा।

Kawasaki Eliminator look

कावासाकी Eliminator एक लंबी, नीची और क्षैतिज रेखाओं वाली क्रूजर मोटरसाइकिल है, जिसमें लंबवत पतले ईंधन टैंक है। कुछ लोगों का कहना है कि बाइक का डिज़ाइन वल्कन एस की तुलना में अधिक आधुनिक और बेहतर अनुपात में दिखता है, जिसका उद्देश्य प्रदर्शन और संयम का संतुलन व्यक्त करना है।

Kawasaki Eliminator safety

कावासाकी Elliminator एक ट्रेलिस फ्रेम से बना है और 41 मिमी टेलीस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स और दो पीछे के शॉक्स पर चलता है। ब्रेकिंग सेटअप में एक 310mm फ्रंट डिस्क और एक 240mm पीछे रोटर है, जबकि सेफ्टी नेट में दो-चैनल ABS है। मोटरसाइकिल के फ्रंट व्हील 18 इंच और रियर व्हील 16 इंच हैं।

हमारे वेबसाइट कावासाकी Eliminator पेज पर आने के लिए आपका धन्यवाद! कृपया इस कावासाकी Eliminator पेज को अपने दोस्त रिलेटिव्स लोगों पास शेयर करें ,और ऐसे ही मजेदार कंटेंट्स के लिए हमारे वेबसाइट के होम पेज पर भी पहुंचे ताकि हमारी ताजा खबरें आप तक सबसे पहले पहुंचते रहे।….धन्यवाद!


Share

Leave a comment