आम आदमी के बजट में पेश हुई 2024 Innova Crysta, देगी 30kmpl का दमदार माइलेज ,जाने सारी जानकारी

Share

Innova Crysta: नमस्कार दोस्तों, जैसा कि आपको पता है कि हमारे देश में एक से बढ़कर एक काम है, अब टोयोटा ने अपना एक नया मॉडल, इनोवा क्रिस्टा, पेश किया है. आज हम आपको टोयोटा की इनोवा क्रिस्टा कार के बारे में बताने वाले हैं। गाड़ी में कई फीचर्स और नवीनतम रूप देखने को मिलेंगे।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Innova Crysta specifications

अगर उसके फीचर्स की बात करें तो इसमें बहुत सारी आधुनिक फिल्में हैं इसमें सनरूफ, सॉफ्ट टच गद्दार सेट, फोल्डिंग मिरर कैमरा, डायमंड बट, एलॉय व्हील, वायरलेस चार्जिंग, हेडलाइट हैलोजन और वुड पैनल भी हैं।

भारतीय बाजार में एक किशोरी की कीमत लगभग २१.४४ लाख रुपये है, और अगर आप इस कर को लेते हैं तो आपको २१.४४ लाख रुपये तक की कमाई हो सकती है।

Innova Crysta engine and mileage

आपको बता दें कि मैं बहुत सारी सुविधाएं भी देखेंगे। इसमें आप तगड़ा इंजन देखेंगे। टेंशन के मामले में, इसमें 2.4 लीटर का डीजल इंजन या इंजन पास स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन है। आप ड्राइविंग मोड की सुविधा भी इसमें देखेंगे।

Innova Crysta look

टोयोटा इनोवा क्रिस्टा का आधुनिक, चिकना बाहरी डिजाइन बोल्ड फ्रंट ग्रिल और बम्पर, तेज प्रोजेक्टर हेडलैंप और गढ़ी हुई बॉडी लाइन है। यह 4735 मिमी लंबी, 1830 मिमी चौड़ी और 1795 मिमी ऊंची है, जो इनोवा से अधिक है।

Innova Crysta safety

टोयोटा इनोवा क्रिस्टा में कई सुरक्षा सुविधाएं हैं, जैसे:

  • Airbags: Seven SRS airbags
  • Braking: Anti-lock braking system (ABS), electronic brake force distribution (EBD), and brake assist (BA)
  • Stability: Vehicle stability control (VSC) and electronic stability program (ESP)
  • Other features: Hill-start assist, front and rear parking sensors, side door impact beams, and child locks 

हमारे वेबसाइट टोयोटा Crysta पेज पर आने के लिए आपका धन्यवाद! कृपया इस टोयोटा Crysta पेज को अपने दोस्त रिलेटिव्स लोगों पास शेयर करें ,और ऐसे ही मजेदार कंटेंट्स के लिए हमारे वेबसाइट के होम पेज पर भी पहुंचे ताकि हमारी ताजा खबरें आप तक सबसे पहले पहुंचते रहे।….धन्यवाद!


Share

Leave a comment