6000mAh की धाकड़ Battery के साथ पेश हुआ infinix का 200MP का powerful camera वाला Infinix Zero Ultra Smartphone; जाने क्या है कीमत

Share

Infinix Zero Ultra Smartphone: एक के बाद एक नया फोन Infinix, एक प्रसिद्ध स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ने लाया है। उसी समय, कंपनी ने एक और नया फोन पेश किया। जो 200 मेगापिक्सल कैमरे से आता है। इंफिनिक्स स्मार्टफोन 256 जीबी स्टोरेज होगा। ये फोन ग्राहकों के पास हैं जो नए स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

5000mAh की तगड़ी बैटरी के साथ पेश हुआ दमदार कैमरा कॉलिटी वाला Realme Narzo N53 स्मार्टफोन; कीमत देख हो जाओगे दिवाने

Infinix Zero Ultra Smartphone specifications

इंफिनिक्स स्मार्टफोन का मूल्य थोड़ा अधिक था। ये धांसू स्मार्टफोन बनाए गए हैं। इंफिनिक्स का फोन 256GB स्टोरेज और 8GB रैम के साथ आया था। नए स्मार्टफोन की कीमत ₹49,000 थी।Infinix Zero Ultra स्मार्टफोन, 180W चार्जर के साथ 15 मिनट में पूरी तरह से चार्ज हो जाएगा।

Infinix Zero Ultra Smartphone display

इंफिनिक्स स्मार्टफोन में 6.8 इंच HD डिस्प्ले और 120hz रिफ्रेश रेट हैं।

Infinix Zero Ultra Smartphone camera

इंफिनिक्स स्मार्टफोन में 200 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा है। 13 मेगापिक्सल का सुपर व्हाइट ट्रांसपोर्ट और 2 मेगापिक्सल का सपोर्टेड लेंस भी मिलेगा। कंपनी ने अपने Infinix Zero Ultra स्मार्टफोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट सेल्फी कैमरा भी शामिल करेगा।

Infinix Zero Ultra Smartphone battery

कंपनी ने इंफिनिक्स फोन में 4500mAh की मजबूत बैटरी भी दी जाएगी, जो 180W के तेज चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। जो 15 मिनट में चार्ज हो जाएगा।

Infinix Zero Ultra Smartphone performance

Media Tech Dimensity 920 प्रोसेसर, जो Android 13 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ Infinix स्मार्टफोन्स में शामिल होगा, भी शामिल होगा।


Share

Leave a comment