OMG! मात्र इतनी कीमत में घर लाए Infinix Note 40X 5G स्मार्टफोन… कम प्राइस में मिलेगें दमदार फीचर्स

Share

Infinix Note 40X 5G: जाने नवीनतम Infinix Note 40X Phone की अन्य विशेषताओं, क्या आप अब कम कीमत में बेहतरीन स्मार्टफोन खरीद सकते हैं? नमस्कार दोस्तों, हम जानते हैं कि इंफिनिक्स भारत में सबसे नवीनतम कंपनी है, जो अपने कम बजट तथा उत्कृष्ट स्मार्टफोन के लिए हमेशा चर्चा में रहती है. इसी के कारण इंफिनिक्स ने एक नया फोन बाजार में लॉन्च किया है, जो अपने अद्भुत फीचरों और उत्कृष्ट कैमरा क्वालिटी के कारण चर्चा में बना हुआ है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

जानदार बैटरी और दमदार कैमरे के साथ OnePlus Nord CE4 Lite 5G जल्द होगा मार्केट लॉन्च ,जाने इसके बेहतरीन फीचर्स और कीमत

Infinix Note 40X 5G Phone के दमदार फीचर्स

जब हम इस बेहतरीन फोन की विशेषताओं को देखते हैं, तो यह काफी नवीनतम तकनीक का फोन है, जिसमें 6.78-इंच फुल HD+ डिस्प्ले है। मीडियाटेक डाइमेंशन 6300 5G SoC 8GB रैम और 256GB ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ आ सकता है। फोन में भी साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर होगा। DTS ऑडियो के साथ इसमें दो स्पीकर होंगे।

Infinix Note 40X 5G Phone की कैमरा क्वालिटी और दमदार बैटरी

जब बात कैमरा की आती है, तो यह फोन काफी अच्छा है क्योंकि यह क्वाड एलईडी रिंग फ्लैश के साथ 15 से अधिक कैमरा मोड प्रदान करता है। 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा एलईडी फ्लैश के साथ सेल्फी के लिए उपलब्ध होगा। अब हम इसकी बैटरी की बात करेंगे. यह फोन बैटरी के मामले में सबसे अच्छा है। इस फोन में 5,000mAh की बैटरी है, जो 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट कर सकती है।

Infinix Note 40X 5G Phone की किफायती कीमत

अब दोस्तों, इसकी कीमत की बात करें तो यह फोन काफी अच्छा है क्योंकि यह कम बजट में बेहतरीन स्मार्टफोन है. आपने देखा है कि इसकी फीचर और कैमरा क्वालिटी काफी अच्छी हैं, और इसकी कीमत भारतीय बाजारों में लगभग 10,000 रुपये होगी।


Share

Leave a comment