Brezza का खेल खत्म करने लॉन्च हुई Hyundai Venue N line, अद्भुत डिजाइन के साथ मिलेंगे टॉप के फीचर्स

Share

Hyundai Venue N Line: 26 किमी/घंटे की माइलेज वाली Hyundai Venue, बाहुबली इंजन के साथ Brezza से मुकाबला करेगी। Hundai Motors आज भारतीय बाजार में सबसे बड़ी कंपनियों में से एक माना जाता है। ये कार अधिक रिलायबिलिटी और कम मेंटेनेंस के लिए जानी जाती हैं। यदि आप एक छोटी लेकिन शक्तिशाली कार की तलाश में हैं, तो हुंडई वेन्यू N Line एक अच्छा विकल्प होगा।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

210cc powerful engine के साथ लॉन्च हुई Hero Karizma XMR की कड़कड़ाते फीचर्स वाली बाइक

Hyundai Venue N Line specifications

भारतीय बाजार में Hyundai Venue धांसू कार की कीमत लगभग 12.08 लाख से 13.90 लाख रुपये है। अब ये मॉडल N6 और N8 में उपलब्ध हैं। जिसमें दो मोनोटोन कलर और तीन डुएल टोन कलर दिखाई देंगे।

Hyundai Venue N Line engine and mileage

Hyundai Venue धांसू कार का सर्वश्रेष्ठ इंजन एक लिटर टर्बो पेट्रोल है। जो 120 Bhp और 172 Nm का टॉर्क भी बना सकता है। इंजन छह स्पीड मैनुअल और सात स्पीड दो चक्का मैनुअल ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ आता है। ये कार स्पोर्ट, इको और नॉर्मल ड्राइव मोड्स में से एक है। i20 N Line भी यही इंजन है। इसका माइलेज 26 km/h होगा।

Hyundai Venue N Line look

Hyundai Venue की धांसू कार का डिज़ाइन बताया जा रहा है कि यह बहुत अलग और आकर्षक है। अब ये मॉडल अक्सर लाल रंग के एलिमेंट्स के साथ भी आते हैं। हुंडई का इंटीरियर भी शानदार होगा।

Hyundai Venue N Line safety

फीचर्स में टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, वायरलेस एंड्राइड ऑटो कनेक्टिविटी, गूगल वॉइस असिस्टेंट सपोर्ट और इलेक्ट्रॉनिक सनरूफ, एंबिएंट लाइटिंग, वायरलेस मोबाइल चार्जिंग और दोस्तों या एडजेस्टेबल ड्राइवर सीट शामिल हैं। इसके सभी टायरों में डिस्क ब्रेक है।


Share