मार्केट में हुंडई कंपनी का नया कारनामा, लाजवाब रेंज के साथ लांच होगी Hyundai Venue 2024 car

Share

Hyundai Venue 2024 carv हेलो दोस्तों, आज के समाचार में हम आपके लिए एक बेहतरीन कार का विवरण लाए हैं। इस कार में पर्याप्त लग रूम और सुविधा के सभी आवश्यक उपकरण हैं। यदि आप इस गाड़ी के बारे में अधिक जानकारी चाहते हैं, तो लेख के अंत तक बने रहिए और अधिक जानकारी प्राप्त करें।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

माइलेज से लेकर फीचर्स तक हर चीज मिलेगी लाजवाब! Triumph Speed T4 Bike में

Hyundai Venue 2024 car specifications

यदि हम इसकी कीमत की बात करें तो आपको बता दें कि यह अभी तक बाजार में नहीं आया है, लेकिन इसे जल्दी से लांच करने की योजना बनाई जा रही है. कई लोगों ने इसकी कीमत को 40 लाख रुपए के आसपास बताया है, जहां आप इसे बुक कर सकते हैं।

Hyundai Venue 2024 car engine and mileage

जब बात इंजन परफॉर्मेंस की आती है, तो आपको बता दें कि यह गाड़ी 1.1 लीटर वाले पेट्रोल इंजन से मिलती है, साथ ही 1 लीटर का टर्बो पैट्रोल इंजन भी मिलता है, जिसमें डीजल इंजन भी होता है, जो सबसे अधिक माइलेज देता है. यह गाड़ी आपके लंबे सफर के लिए एक अच्छा विकल्प होने वाला है क्योंकि यह बहुत अच्छा काम करता है।

Hyundai Venue 2024 car look

हुंडई वेन्यू कार की लंबाई, चौड़ाई, ऊंचाई, व्हीलबेस और जमीन की शुद्धता निम्नलिखित हैं: उसकी लंबाई 3,995 मिलीमीटर, चौड़ाई 1,770 मिलीमीटर और ऊंचाई 1,617 मिलीमीटर है, साथ ही व्हीलबेस 2,500 मिलीमीटर और जमीन की शुद्धता: 195 मिमी।

Hyundai Venue 2024 car safety features

यह बहुत ही सुंदर डिजाइन की बोल्ड हुंडई कार आपके लिए है, जिसमें ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, मल्टी फंक्शन स्टेरिंग बल और टच स्क्रीन इनफ्लुएंस सिस्टम हैं।मित्रों, इस गाड़ी के सुरक्षा फीचर्स आपके लिए एक शानदार विकल्प होंगे. इसमें ब्रेकर सिस्टम, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, रियर पार्किंग सेंसर, स्टेबिलिटी कंट्रोल, हल हॉल एसिस्ट और एंटीलॉग ब्रेकिंग सिस्टम हैं।


Share

Leave a comment