16GB रैम के साथ Honor ने Honor Magic 6 pro को किया लॉन्च, नए फीचर्स और पावरफुल बैटरी

Share

Honor Magic 6 Pro: नमस्कार साथियों, आज हम इस लेख में आपको एक शानदार स्मार्टफोन के बारे में बताने वाले हैं. अगर आप स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको बता दें कि यह स्मार्टफोन आपके लिए बहुत अच्छा है। चलिए स्मार्टफोन के बारे में जानें

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

6000mAh बैटरी से Vivo का करेगा पत्ता कट Realme 10 Pro 5g Smartphone

Honor Magic 6 Pro specifications

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 15 अगस्त को इसके आधिकारिक वेबसाइट पर लॉन्च किया गया था। 15 अगस्त को भाई अमेजॉन पर भी इसका लॉन्च हुआ। आप इसे 7500 मंत्री ऑफर पर भी खरीद सकते हैं, जो एमी पर फ्री में उपलब्ध है।

Honor Magic 6 Pro display

चलिए अब इसके स्पेसिफिकेशन पर बात करते हैं. यह एक बेहतरीन स्मार्टफोन है जो उत्कृष्ट स्पेसिफिकेशन के साथ आता है। 6.8 इंच का ऑलरेडी डिस्प्ले और 120 हॉर्स का रिफ्रेश रेट इसमें शामिल हैं। आपको बता दें कि यह 5000 nits है।

Honor Magic 6 Pro camera

इस कैमरा की गुणवत्ता बहुत अच्छी होगी। इस स्मार्टफोन में आई मोतियों के साथ 50 मेगापिक्सल का शानदार अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 50 मेगापिक्सल का कैमरा है, जिससे आप सुंदर सेल्फी ले सकते हैं, और यह ip68 रेटिंग के साथ आता है।

Honor Magic 6 Pro battery

चलिए बात करते हैं इसमें मिलने वाली बैटरी के बारे में. कंपनी पावरफुल बैटरी का उपयोग करेगी। 80 बोर्ड के फास्ट चार्जिंग कीबोर्ड, 5600 एम की कमल बैटरी और वायरलेस चार्जिंग टेक्नोलॉजी सपोर्ट

Honor Magic 6 Pro performance

प्लस OLED डिस्प्ले है। 120 Hz रिफ्रेश रेट, 453 PPI पिक्सल डेंसिटी, 1600 नीड्स पीक ब्राइटनेस, डॉल्बी विजन, HDR विविद तकनीक और 10.7 मिलियन रंगों को सपोर्ट करता है। ब्रांड ने परफॉर्मेंस के लिए क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट को डिवाइस में शामिल किया है।


Share