Honda Hornet 2.0 की गजब के फीचर्स वाली बाइक मार्केट में मचाएगी बवाल इतनी कीमत पर लाओ घर

Share

Honda Hornet 2.0: जैसा कि आप सभी जानते हैं कि होंडा भारत में दोपहिया वाहनों का सबसे बड़ा निर्माता है, Bajaj Pulser की बत्ती गुल होगी। आपको बता दें कि होंडा ने हाल ही में भारत में एक शानदार बाइक पेश की है।इसका नाम नवीनतम Hornet 2.0 है। तो चलिए जानते हैं दोस्तों पूरी जानकारी..।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Honda Hornet 2.0 specifications

बात करते हुए, होंडा की नवीनतम होंडा होर्नेट 2.0 बाइक में आपको डिजिटल लिक्विड क्रिस्टल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ऑडोमीटर, डिजिटल बैटरी वोल्टमीटर, ट्विन ट्रिप मीटर, गियर पोजीशन इंडिकेटर सेवा, ड्यू इंडिकेटर और घड़ी जैसे आधुनिक तकनीक वाले स्मार्ट फीचर्स मिलेंगे।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि नवीनतम होंडा होर्नेट 2.0 भाई की भारत में एक्स शोरूम कीमत लगभग 1.39 लाख रुपए है।

Honda Hornet 2.0 engine and mileage

मित्रों, ऑफिस में उपलब्ध इंजन की बात करें तो होंडा ने अपनी नई बाइक में 1684 सीसी का शक्तिशाली इंजन दिया है जो 17 बीपी की शक्ति और 16 एनएम का टॉर्क उत्पादन कर सकता है। भाई, इसमें पांच स्पीड गियर बॉक्स सपोर्ट है।

Honda Hornet 2.0 look

यह बाइक एक 184cc एयर-कूल्ड, एक-सिलेंडर इंजन से चलती है। 16.1 Nm का टॉर्क है। कंपनी का दावा है कि ये बाइक 0 से 200 मीटर की दूरी महज 11.25 सेकंड में पूरी करेगी। ये अपने सेगमेंट में गोल्ड-कलर्ड इन्वर्टेड फॉक्स मोनो-शॉक के साथ पहली बाइक है।

Honda Hornet 2.0 safety

सिंगल चैनल एबीएस मानक है। नया हॉर्नेट 2.0 चार रंगों में उपलब्ध है: पर्ल इग्नियस ब्लैक, मैट संगरिया रेड मेटैलिक, मैट मार्वल ब्लू मेटैलिक और मैट एक्सिस ग्रे मेटैलिक.

हमारे वेबसाइट Honda Hornet 2.0 पेज पर आने के लिए आपका धन्यवाद! कृपया इस Honda Hornet 2.0 पेज को अपने दोस्त रिलेटिव्स लोगों पास शेयर करें ,और ऐसे ही मजेदार कंटेंट्स के लिए हमारे वेबसाइट के होम पेज पर भी पहुंचे ताकि हमारी ताजा खबरें आप तक सबसे पहले पहुंचते रहे।….धन्यवाद!


Share

Leave a comment