टनाटन माइलेज के साथ Creta की गर्मी निकालने आ गयी Honda Elevate कार, मिलेंगे दमदार फीचर्स

Share

Honda Elevate, लाजवाब फीचर्स वाली कार, जल्द ही क्रेताओं को बचाने के लिए जारी की जाएगी। मित्रों, आज आप इस लेख से लोगों को एक ऐसी खुशखबरी देंगे जिसे सुनकर आप भी खुश हो जाएंगे। याद रखें कि होंडा ने 30 जुलाई तक होंडा एलिवेट कार पर 55,000 रुपये से 67,000 रुपये तक का डिस्काउंट देकर अपनी बिक्री को तेज करने का प्रयास किया है। इस लेख में Honda Elevate पर चल रहे छूट की पूरी जानकारी दी जाएगी, अगर आप भी इस ऑफर का लाभ लेना चाहते हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Honda Elevate specifications

पूर्ण रूप से भरी हुई Honda Elevate ZX में कई विशेषताएं हैं, जैसे कि ऑटो-डिमिंग इंटीरियर डे/नाइट मिरर, ऑटो-सेंसिंग ADAS सूट, आठ स्पीकर, लेदरेट ब्राउन अपहोल्स्ट्री, सॉफ्ट-टच डैशबोर्ड और 10.25 इंच का टचस्क्रीन।

Honda Elevate engine and mileage

Honda Elevate SUV, कंपनी की ब्रांडेड कार, सिर्फ एक इंजन के साथ लॉन्च की गई थी। जो 1.5-लीटर DOHC पेट्रोल इंजन है, जो चार सिलेंडर से बना है। अब इन कार इंजनों को 4,300 rpm पर 145NNM का पीक टॉर्क और 6,600 rpm पर 119.4 बीएचपी की क्षमता भी मिलेगी। अब इन कारों में 6 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स और 6 स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स भी होगा। अब ये कार औसतन 15-17 km/l माइलेज देंगे।

Honda Elevate look

यह होंडा एविलेट 4,312 एमएम की लंबाई, 1,790 एमएम की चौड़ाई और 1,650 एमएम की ऊंचाई है. इसका व्हीलबेस 2,650 एमएम है, और इसका बूट स्पेस 458 लीटर है. इसके फ्रंट में होंडा लोगो के साथ एक बड़ी ग्रिल लगी है, साथ ही क्रोम से ढके एलईडी हेडलैंप और टेललैंप।

Honda Elevate safety

होंडा एलिवेट में कई तरह के सेफ़्टी फ़ीचर दिए गए हैं. ये फ़ीचर सभी वेरिएंट में मानक तौर पर मिलते हैं:

  • छह एयरबैग
  • 3-पॉइंट इमरजेंसी लॉकिंग रिट्रैक्टर (ईएलआर) सीटबेल्ट
  • सभी पांच सीटों के लिए सीटबेल्ट रिमाइंडर
  • रियर सेंटर थ्री-पॉइंट सीटबेल्ट
  • हेड रेस्ट्रेंट
  • वैनिटी मिरर (ड्राइवर और को-पैसेंजर) के साथ सन वाइज़र 

Share