प्रीमियम डिजाइन और दमदार फीचर्स के साथ पेश हुई Honda Amaze 2024 model, कीमत भी है कम, जाने सारी जानकारी

Share

Honda Amaze 2024 model: नए लेवल के फीचर्स वाले Honda Amaze Facelift, प्रीमियम इंटीरियर के साथ मिलेंगे बेस्ट फीचर्स नमस्कार दोस्तों, आज हम आपको होंडा कंपनी के द्वारा आने वाले शानदार और प्रीमियम कर के बारे में बताने वाले हैं, जिसमें आपको बेस्ट और नई टेक्नोलॉजी के कई शानदार फीचर्स के बारे में पूरी जानकारी मिलेगी

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

कम कीमत में घर ले आये बेस्ट फीचर्स वाली Maruti Baleno 2024 model, शानदार इंटीरियर के साथ मिलेगी बेस्ट फैमिली कार…

Honda Amaze 2024 model specifications

पूर्ण डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर जैसे उत्कृष्ट फीचर्स, अगर इसकी कीमत पर चर्चा होती है, तो आपको बता दीजिए। बात करते हुए, इसकी कीमत ₹600000 से ₹9 लख के आसपास बताई जाती है।

Honda Amaze 2024 model engine and mileage

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह कर लगातार तीन दिनों के लिए भारतीय बाजार में प्रवेश करेगा। इसमें एक पेट्रोल इंजन है जो 18.3 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देता है और 1199 सीसी का 4 सिलेंडर का शक्तिशाली इंजन है।

Honda Amaze 2024 model look

बात करते हुए, इसकी डिजाइन शानदार है और एक सुंदर मॉडल के साथ आती है। इसमें एकमात्र इंडिकेटर सहित एडजेस्टेबल गेट और डिजिटल सुविधाएं हैं।

Honda Amaze 2024 model safety features

होंडा अमेज़ 2024 में कई सुरक्षा सुविधाएं हैं, जैसे: यह सामान्य सुविधा, इलेक्ट्रॉनिक ब्रेक डिस्ट्रीब्यूशन (EBD) और एंटी-लॉक ब्रेक सिस्टम (ABS) के साथ ड्राइवरों को विभिन्न सड़क परिस्थितियों में अधिक नियंत्रण रखने में मदद करती है। यात्रियों के लिए मध्य पंक्ति में तीन-बिंदु सीटबेल्ट हैं, जो बजट कारों में आम तौर पर उपयोग किए जाने वाले लैप बेल्ट की तुलना में अधिक सुरक्षित हैं। सीट बेल्ट सावधानी


Share