ट्रिपल कैमरा कॉलिटी के साथ पापा की परियों के लिए launch हुआ HMD Skyline 5G phone

Share

HMD Skyline 5G phone: नमस्कार दोस्तों, आज के समाचार के माध्यम से हम आपको एक अद्भुत फोन के बारे में बताने जा रहे हैं जो ग्राहकों के लिए उत्कृष्ट स्क्रीन के साथ बाजार में पेश किया गया है। यह फोन 12 जीबी रैम और 108 मेगापिक्सल का कैमरा सपोर्ट करता है, जो लड़कियों को बहुत पसंद आता है, इसलिए इस समाचार के अंत तक हमारे साथ रहिए।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Nokia X100 Pro phone: 108MP कैमरा क्वालिटी के साथ दमदार बैटरी, जाने कीमत

HMD Skyline 5G phone specifications

यदि आप भी इस फोन को खरीदने की इच्छा रखते हैं, तो यह बेहतरीन विकल्प होने वाला है क्योंकि इसका बेहतरीन मॉडल 35999 की कीमत पर उपलब्ध है, इसलिए आप चाहे तो कम स्टोरेज वाले वेरिएंट या 12 जीबी रैम वाले वेरिएंट को आसानी से खरीद सकते हैं।

HMD Skyline 5G phone display

मित्रों, आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी का प्रस्तावित 6.55 इंच पूर्ण एचडी डिस्प्ले वाला फोन 144 एचडी रिफ्रेश सपोर्ट करेगा। इसके अलावा, आपको इसके अंदर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास पास से सुरक्षा भी मिलेगी।

HMD Skyline 5G phone camera

यदि हम इस कंपनी के स्मार्टफोन के धातु कैमरा की बात करें तो 108 मेगापिक्सल का उत्कृष्ट कैमरा है। इसमें 50 मेगापिक्सल और 13 मेगापिक्सल के दो आने कैमरा हैं, और आपको 50 मेगापिक्सल का एक उत्कृष्ट कैमरा देखने को मिलेगा।

HMD Skyline 5G phone battery

IP 54 रेटिंग वाली 4600mAh बैटरी आपको मिलेगी।4600 mAh की बैट्री और 15 वाट वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ, स्मार्टफोन बहुत अच्छा होगा।

HMD Skyline 5G phone performance

ग्राहकों को इस फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7s जनरेशन टू प्रोसीजर मिलता है, इसलिए वे चाहे तो गेम खेल सकते हैं।


Share

Leave a comment