गरीबों के बजट में आई धासु फीचर्स से भरपूर Hero Xtreme 125R बाइक, फीचर्स के साथ जाने इसकी कीमत

Share

Hero Xtreme 125R एक शानदार हीरो मोटोकॉर्प बाइक है जो भारत में उपलब्ध है। लुक, फीचर्स, शक्ति और स्पीड में इस बाइक का कोई मुकाबला नहीं है। यह लोगों के लिए बेहतरीन विकल्प है क्योंकि इसकी कीमत काफी सस्ती है, यानी काफी किफायती है।हीरो Xtreme 125R एक स्पोर्टी बाइक है, इसलिए आपको इसके बारे में जानना चाहिए। इसलिए, इसके बारे में अधिक जानें:

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Hero Xtreme 125R specifications

फीचर्स: हीरो Xtreme 125R में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, फुली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, कॉल और नेविगेशन जैसी आधुनिक सुविधाएं हैं। वहीं सबसे अच्छे मॉडल में सिंगल चैनल ABS, LCD स्क्रीन और पूरी LED लाइटिंग है।

हीरो Xtreme 125R भारत में 95,000 रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू होता है। यही कारण है कि कम खर्च वाली बाइक आपके लिए अच्छी हो सकती है।

Hero Xtreme 125R engine and power

हीरो Xtreme 125R, बेहतर परफॉर्मेंस के लिए 125 सीसी का सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड इंजन है. इंजन 11.39 bhp की पावर और 10 Nm का टॉर्क बना सकता है। इसमें पांच स्पीड ट्रांसमिशन भी सपोर्ट किया जाता है।

Hero Xtreme 125R mileage

ये बाइक लगभग 48 किलोमीटर प्रति लीटर की गति देती है।

Hero Xtreme 125R design

मस्कुलर फ्यूल टैंक, लो-सेट हेडलैंप और शार्प लाइन्स के साथ हीरो एक्सट्रीम 125R का स्पोर्टी और आक्रामक डिजाइन है। इसमें स्टब्बी एग्जॉस्ट, स्प्लिट-सीट सेटअप और स्प्लिट ग्रैब्रेल्स भी हैं। टायर हगर बाइक के रियर भाग को साफ रखता है।

Hero Xtreme 125R safety

हीरो एक्सट्रीम 125R में कई सुरक्षा सुविधाएं हैं, जैसे:

  • Front disc brakes: 276 mm disc brakes on the front
  • Rear brakes: Drum brakes on the rear, which can vary between drum and disc
  • Single-channel ABS: An option that provides greater control
  • Hazard warning indicator: A switch and indicator for hazard warnings
  • Engine kill switch: A switch to kill the engine
  • Indicators: For gears, fuel, oil, battery, and pass light 

हमारे वेबसाइट हीरो Xtreme 125R पेज पर आने के लिए आपका धन्यवाद! कृपया इस हीरो Xtreme 125R पेज को अपने दोस्त रिलेटिव्स लोगों पास शेयर करें ,और ऐसे ही मजेदार कंटेंट्स के लिए हमारे वेबसाइट के होम पेज पर भी पहुंचे ताकि हमारी ताजा खबरें आप तक सबसे पहले पहुंचते रहे।….धन्यवाद!


Share

Leave a comment