दनादन फीचर्स के साथ लॉन्च हुई Hero Mavrick 440 की powerful engine वाली बाइक

Share

Hero Mavrick 440: यदि आप भी एक शानदार बाइक खरीदना चाहते हैं जिससे आप कॉलेज में अपना स्थान बना सकते हैं और लोग आपको हर रोड पर देखते रहते हैं, तो मैं आज लड़ियों को लेकर घूमने के लिए मेरी पहली पसंद है हीरो Mavrick 440, जो आपके सफलता को सुहाना बना देगी।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Hero Mavrick 440 specifications

Mavrick 440 में ऑटो सेंसर मोड और कई अन्य विशेषताएं हैं जो आपको मोहित कर देंगे। शानदार और आकर्षक दिखने के साथ आधुनिक पिचर से लैस है। इसके फ्यूल टैंक, टेललाइट्स और हेडलाइट्स सभी नवीनतम डिजाइन के हैं। ये बाइक, जो तीन विकल्पों में उपलब्ध हैं, सुंदर दिखने के साथ-साथ एक आरामदायक सफर भी देती हैं।इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट और पूरी तरह से डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर है। सुरक्षात्मक सुविधाओं में डिस्क ब्रेक, डुअल चैनल एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) और डिस्क ब्रेक भी शामिल हैं।

Hero Mavrick 440 engine and mileage

इंजन और परिवहन: 440 सीसी का एयर/ऑयल-कूल्ड 2-वॉल्व सिंगल सिलेंडर इंजन इस हीरो बाइक में है, जो 6000 आरपीएम पर 27 पीएस की पावर और 4000 आरपीएम पर 36 एनएम का टॉर्क उत्पन्न करता है। Hero Max 440 में 13.5 लीटर का फ्यूल टैंक है। इसके मूल वेरिएंट का वजन 191 किलोग्राम है, जबकि उसके मध्य और ऊपरी वेरिएंट का वजन 187 किलोग्राम है।

Hero Mavrick 440 look

Mavrick 440 डायमेंशन और Powertrain: हीरो मैवरिक 440 में एक 440cc ऑयल/एयर-कूल्ड इंजन है। 26bhp की शक्ति और 37Nm का टॉर्क यह इंजन उत्पादित करता है। रियर में एक 7-स्टेप एडजस्टेबल ट्विन शॉक सेटअप है, और फ्रंट सस्पेंशन में 43 mm टेलिस्कोपिक फोर्क्स हैं।

Hero Mavrick 440 safety

राउंड हाथ बल्ब, H-Shape LED Light और LED Turn Signal के साथ Marvick 440 में दिखाई देगा। मोटरसाइकिल में फ्लैट हैंडलबार, एक रीप्रोफाइल मस्कुलर फ्यूल टैंक, एक एकल-पीस सीट और एक छोटा फ्रंट फेंडर है।

हमारे वेबसाइट Hero Mavrick 440 पेज पर आने के लिए आपका धन्यवाद! कृपया इस Hero Mavrick 440 पेज को अपने दोस्त रिलेटिव्स लोगों पास शेयर करें ,और ऐसे ही मजेदार कंटेंट्स के लिए हमारे वेबसाइट के होम पेज पर भी पहुंचे ताकि हमारी ताजा खबरें आप तक सबसे पहले पहुंचते रहे।….धन्यवाद!


Share

Leave a comment