जीत रही है लोगों का दिल Hero Hunk की ये दमदार फीचर्स वाली बाइक, जाने क्या है कीमत और फीचर्स

Share

Hero Hunk: 2007 में हीरो ने अपनी हीरो Hunk बाइक को पेश किया था, लेकिन मार्केट में बदलाव हुआ, इसलिए 2011 में हीरो ने इसे कुछ कारणों से बंद कर दिया। लेकिन अब खबर है कि हीरो कंपनी अपनी हीरो Hunk बाइक को फिर से बाजार में लाने जा रही है। हीरो Hunk बाइक माइलेज में सर्वश्रेष्ठ है। यदि आप डिजाइन, माइलेज और सुविधाओं में 160 सीसी सेगमेंट की बाइक्स से आगे हो तो हीरो कंपनी की आने वाली हीरो Hunk बाइक खरीद सकते हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Hero Hunk specifications

हीरो हुनक बाइक माइलेज, इंजन, परफॉर्मेंस और लागत में सबसे अच्छी है। यह बाइक की बहुत सी सुविधाओं के कारण बहुत से लोग इसे खरीदना चाहते हैं। इस बाइक में एक चैनल ABS, डिजिटल मीटर, स्पीडोमीटर, ओडोमीटर, ट्रिप मीटर, सेल्फ स्टार्ट, हेडलाइट, LED लाइट और इंडिकेटर हैं।

हीरो ने अपनी हीरो हुनक बाइक की पहली कीमत 1,50,000 रुपये से 2,00,000 रुपये के बीच निर्धारित की है, इसलिए आपको इसकी कीमत थोड़ी ज्यादा लग सकती है। भारत में बहुत से लोग इन बाइकों को इतनी ज्यादा कीमत देकर नहीं खरीद पाते।

Hero Hunk engine and power

हीरो हुनक बाइक में काफी शक्तिशाली इंजन है। इस बाइक में 160 सीसी का इंजन है। यह बाइक बहुत अच्छी तरह चलती है क्योंकि इसका शक्तिशाली इंजन है।

Hero Hunk mileage

1 लीटर पेट्रोल में ये इंजन लगभग 65 किलोमीटर की लंबी माइलेज दे सकते हैं, इसलिए ये इंजन लंबी माइलेज के लिए बहुत अच्छे हैं।

Hero Hunk design

हीरो हंक मोटरसाइकिल के मजबूत निर्माण और शक्तिशाली इंजन के लिए जाना जाता है। 149.2 सीसी, एयर-कूल्ड, चार-स्ट्रोक इंजन में 14.2 बीएचपी (8,500 आरपीएम पर) और 12.8 एनएम (6,500 आरपीएम पर) का अधिकतम टॉर्क है। हंक में पांच स्पीड ट्रांसमिशन, ट्यूबलेस टायर, 240 मिमी फ्रंट डिस्क ब्रेक और 130 मिमी रियर ड्रम ब्रेक हैं।

Hero Hunk safety

हीरो हंक मोटरसाइकिल एंटी-लॉक ब्रेक (एबीएस) के साथ आती है, जो भारत चरण-III सुरक्षा, शोर और उत्सर्जन मानदंडों को पूरा करती है। इसमें पर्यावरण के अनुकूल इंजन गैसकेट और गैर-एस्बेस्टस ब्रेक जूते भी हैं।

हमारे वेबसाइट हीरो Hunk पेज पर आने के लिए आपका धन्यवाद! कृपया इस हीरो Hunk पेज को अपने दोस्त रिलेटिव्स लोगों पास शेयर करें ,और ऐसे ही मजेदार कंटेंट्स के लिए हमारे वेबसाइट के होम पेज पर भी पहुंचे ताकि हमारी ताजा खबरें आप तक सबसे पहले पहुंचते रहे।….धन्यवाद!


Share

Leave a comment