Gold Price Today: सोने की चाँदी की कीमत पर भारी उछाल इतने रुपए बड़ा 10 ग्राम सोने का दाम, जाने क्या हो गई है कीमत

Share

Gold Price Today: आज सोने की दर: वर्तमान में सोना मार्केट में हर दिन नए रिकॉर्ड बना रहा है। इसकी कीमतों में कोई कमी देखने में नहीं आ रही; बस दैनिक वृद्धि ही देखने को मिल रही है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

यही कारण है कि लोगों के मन में सवाल उठता है कि क्या सोना खरीदना सही निर्णय होगा? बढ़ती कीमतों से खरीदारों का बजट बढ़ सकता है। सोना की कीमत आज ही के दिन 72 हजार रुपये को पार कर गई है। तो आइए जानते हैं कि आज सोना कैसा है?

Today’s Gold Price: सोना MCX पर 76,245.00  रुपये प्रति 10 ग्राम पर पहुंच गया

सोने की कीमतें इन दिनों लगातार बढ़ रही हैं। आज सोना ने पहली बार 72 हजार रुपये का आंकड़ा पार किया। दस ग्राम सोना MCX पर 76,245.00 रुपये पर पहुंच गया।

आज चांदी ₹ 91,500 रुपये प्रति किलो है। चांदी खरीदारों की दुकानें भी इस उछाल से परेशान हैं। सोना और चांदी की लगातार बढ़ती कीमतें आम आदमी की जेब पर बोझ डाल रही हैं।

Silver Price Today – चांदी की कीमत भी बढ़ी

चांदी ने भी सोने की मांग बढ़ा दी है। इसकी कीमतों में भी तेजी देखने को मिली है। चांदी ने आज एमसीएक्स पर भी अच्छा प्रदर्शन किया है। इससे चांदी 84 हजार रुपये पार कर गई है। आज चांदी ₹ 91.50 per gram and ₹ 91,500 per kilogram रुपये प्रति किलो है।

चांदी खरीदारों की दुकानें भी इस उछाल से परेशान हैं। सोना और चांदी की लगातार बढ़ती कीमतें आम आदमी की जेब पर बोझ डाल रही हैं।

हमारे वेबसाइट Gold Price Today पेज पर आने के लिए आपका धन्यवाद! कृपया इस Gold Price Today पेज को अपने दोस्त रिलेटिव्स लोगों पास शेयर करें ,और ऐसे ही मजेदार कंटेंट्स के लिए हमारे वेबसाइट के होम पेज पर भी पहुंचे ताकि हमारी ताजा खबरें आप तक सबसे पहले पहुंचते रहे।….धन्यवाद!


Share

Leave a comment