DSLR को टक्कर देने लॉंच हुआ bsnl का ये धाँसू BSNL New Upcoming Smartphone, मिलेगा 200MP का कैमरा और 7000mAh की बैटरी

Share

BSNL New Upcoming Smartphone: बीएसएनएल भारत की सबसे अच्छी और पुरानी टेलीकॉम कंपनी है।बीएसएनएल ने हाल ही में एक 5G स्मार्टफोन की घोषणा की है।यदि आप भी BSNL का नया 5G स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं, तो आज की खबर बहुत महत्वपूर्ण है। आज हम आपको इस फोन की पूरी जानकारी देंगे।आइए जानते हैं कि यह स्मार्टफोन क्या है, इसकी खासियत और मूल्य क्या है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

200MP कैमरा और धाँसू लुक के साथ oppo ने लॉंच कर दिया दुनिया का सबसे सस्ता Oppo F27 Pro 5G phone, जाने क़ीमत

BSNL New Upcoming Smartphone specifications

इस फोन की कीमत दो हजार से सात हजार के बीच होगी। इस फोन के बारे में अभी अधिक जानकारी नहीं मिली है।

BSNL New Upcoming Smartphone display

आज हम BSNL का 5G स्मार्टफोन बता रहे हैं। इस फोन में 5.4 इंच का डिस्प्ले है, जो 120 Hz का रिफ्रेश रेट दे सकता है।यह फोन 1080 गुना 7200 रेगुलेशन का दावा करता है।इस स्मार्टफोन में सबसे आधुनिक फीचर्स हैं।इस फोन की छवि भी बेहतरीन है।

BSNL New Upcoming Smartphone camera

इस 5G स्मार्टफोन कोBSNL ने लांच किया जाएगा, जिसमें 100 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा होगा। 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा इस फोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए भी उपलब्ध होगा।4K वीडियो आसानी से इस फोन में रिकॉर्ड किए जा सकते हैं। कंपनी इस फोन को अगले साल अप्रैल में पेश करेगी।

BSNL New Upcoming Smartphone battery

इस स्मार्टफोन में 6000mAh की शक्तिशाली बैटरी होगी, जिसे चार्ज करने के लिए 65 वोट का फास्ट चार्जर मिलेगा। हम इस फोन को दो घंटे में पूरा चार्ज कर सकते हैं। इस फोन को चार्ज करने के बाद हम पूरे दिन काम कर सकते हैं।

BSNL New Upcoming Smartphone performance

कम्पनी इस फोन को तीन अलग-अलग संस्करणों में पेश करने वाली है। इस फोन में 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज होगा, साथ ही 128GB और 256GB इंटरनल स्टोरेज भी होगा।


Share

Leave a comment