गरीबों के बजट में लॉन्च हुई Bajaj Pulsar NS400Z की दमदार लुक वाली bike, फीचर्स ज्यादा और कीमत कम; जाने सारी जानकारी

Share

Bajaj Pulsar NS400Z: BAJAJ की आने वाली बाइक। यदि आप अभी किसी ऐसी गाड़ी की तलाश में हैं तो इस आर्टिकल को अंत तक पढ़ें, क्योंकि यह आपको बहुत कुछ बताएगा. इस आर्टिकल में हाल ही में बजाज ने भारतीय बाजार में अपनी नई गाड़ियों की कीमतों और फीचर्स के बारे में बताया गया है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Bajaj Pulsar NS400Z specifications

गाड़ी की सर्वश्रेष्ठ सुविधाओं के बारे में बोलते हुए, कंपनी ने राइडर की हर सुरक्षा को पूरा किया है। इस गाड़ी में एंटी लॉकिंग ब्रेकिंग सिस्टम और अन्य प्रकार के नोट्स और परिस्थितियों के अनुसार बेहतरीन सीट व्यवस्था है। बजाज Pulsar NS400Z को अभी खरीदना चाहते हैं तो आप खुश हो जाएंगे क्योंकि इस गाड़ी की दो श्रेणियां भारतीय बाजार में लॉन्च की जाएंगी और आपको एक कीपैड में दोनों गाड़ियां देखने की सुविधा मिलेगी।

साथ ही, इस पावरफुल कार की कीमत ₹200000 से शुरू होगी और 2025 तक भारत में लॉन्च की जाएगी।

Bajaj Pulsar NS400Z engine and power

इस बजाज Pulsar NS400Z में 373 सीसी का एकमात्र सिलेंडर लिक्विड कूल इंजन है, जो 6 स्पीड गियरबॉक्स के साथ आता है। इस कार में सर्वश्रेष्ठ सिस्टम और राइट कंट्रोल है। इसके अलावा, इस गाड़ी में स्मूथ गियर शिफ्ट है।

Bajaj Pulsar NS400Z mileage

ARAI का दावा है कि बजाज पल्सर NS400Z का औसत माइलेज 28.5 किलोमीटर प्रति लीटर (kmpl) है। यद्यपि, कुछ उपयोगकर्ताओं ने 35 किमी/लीटर का माइलेज बताया है।

Bajaj Pulsar NS400Z design

बजाज Pulsar NS400Z एक बहुत ही आकर्षक डिजाइन के साथ लॉन्च किया गया है. इसमें नए डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंट्रोल, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी राइडर्स मोड सहित कई फीचर्स हैं. चार कलर विकल्प हैं, जो दूर से देखने में मॉन्स्टर की तरह दिखते हैं। इसके साथ, आप इस कार के इंजन के विवरण को जानते हैं।

Bajaj Pulsar NS400Z safety

फ्लैगशिप पल्सर में ऑल-एलईडी लाइटिंग, रंगीन एलसीडी इंस्ट्रूमेंट कंसोल, टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी शामिल हैं। विपरीत, सुरक्षा पैकेज में दो-चैनल एबीएस और स्विचेबल ट्रैक्शन कंट्रोल है। .

हमारे वेबसाइट बजाज Pulsar NS400Z पेज पर आने के लिए आपका धन्यवाद! कृपया इस बजाज Pulsar NS400Z पेज को अपने दोस्त रिलेटिव्स लोगों पास शेयर करें ,और ऐसे ही मजेदार कंटेंट्स के लिए हमारे वेबसाइट के होम पेज पर भी पहुंचे ताकि हमारी ताजा खबरें आप तक सबसे पहले पहुंचते रहे।….धन्यवाद!


Share

Leave a comment