नए लुक के साथ पेश हुई बजाज की Bajaj Pulsar F250 bike, जाने क्या है नए फीचर्स और कीमत

Share

Bajaj Pulsar F250: नमस्कार दोस्तों, आज हम बजाज की नई पल्सर F250 के बारे में बात करेंगे, जो 2024 में मार्केट में आने वाला है, जिसमें शानदार इंजन और कई सेफ्टी फीचर्स हैं. आपको बता दें कि पल्सर अपने नए अंदाज में दिखने वाला है. नीचे स्क्रॉल करके जानें इसके फीचर्स के बारे में।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Bajaj Pulsar F250 specifications

फीचर्स की बात करें तो बजाज पल्सर एफ 250 में आपको कई उत्कृष्ट फीचर्स मिलेंगे। आपकी सुविधा के लिए बता दें कि नए डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर में टर्न बाय टर्न नेविगेशन और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी जैसे कई फीचर्स होंगे। यह काफी तगड़ा होने वाला है, इसलिए आपको स्विच गियर भी मिलेगा।

Bajaj Pulsar F250 engine and mileage

जब बात इंजन की आती है, तो इसमें 249 सीसी का एक सिलेंडर और ऑयल कूल्ड इंजन है। 8750 आरपीएम पर 24 भाप की शक्ति और 6500 आरपीएम पर 21.5 एमएम का टॉर्क इस इंजन का उत्पादन कर सकता है।

Bajaj Pulsar F250 look

बजाज पल्सर F250 में सेमी-फेयरिंग डिज़ाइन, लंबी विंडस्क्रीन, मस्कुलर फ्यूल टैंक, स्टेप-अप सीट और स्प्लिट-स्टाइल टेललाइट है। इसमें बूमरैंग आकार की एलईडी, फुल-एलईडी लाइटिंग और सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर भी है।

Bajaj Pulsar F250 safety

जब सेफ्टी फीचर्स की बात आती है, तो कंपनी ने इसमें अच्छे सेफ्टी फीचर्स देखे हैं। इसमें टेलीस्कोपिक फ्रंट फोर्क और मोनोशॉक रियल सस्पेंशन के साथ डिस्क ब्रेक भी है। इसमें स्विचेबल एबीएस तीन मोड्स रन रोड और सपोर्ट के साथ उत्कृष्ट फीचर्स हैं। आप इस बाइक को पसंद करेंगे।

हमारे वेबसाइट बजाज Pulsar F250 पेज पर आने के लिए आपका धन्यवाद! कृपया इस बजाज Pulsar F250 पेज को अपने दोस्त रिलेटिव्स लोगों पास शेयर करें ,और ऐसे ही मजेदार कंटेंट्स के लिए हमारे वेबसाइट के होम पेज पर भी पहुंचे ताकि हमारी ताजा खबरें आप तक सबसे पहले पहुंचते रहे।….धन्यवाद!


Share

Leave a comment