युवा लड़कों के लिए खुशखबरी दमदार फीचर्स के साथ आ गई बाजार में New Bajaj Pulsar 160, शानदार लुक गजब के माइलेज के साथ; जाने कीमत 

Share

Bajaj Pulsar 160: जैसा कि आप सभी जानते हैं, बजाज कंपनी टू व्हीलर सेगमेंट में काफी अच्छी गाड़ियों का उत्पादन करती है और अपने आधुनिक स्पेसिफिकेशन और उत्कृष्ट माइलेज के लिए बहुत पसंद की जाती है. आज हम आपके लिए चार रंगों की एक बाइक की जानकारी लेकर आए हैं, यदि आप इसके बारे में अधिक जानना चाहते हैं तो चलिए जानते हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Creta की बाप है Nissan की सस्ती सुन्दर SUV,दमदार इंजन के साथ जबरदस्त फीचर्स ,जाने कीमत

Bajaj Pulsar 160 specifications

बात करते हुए, बजाज पल्सर बाइक की कीमत टीवीएस अपाचे की कीमत से अधिक है. इसकी सबसे कम कीमत 1.52 लाख रुपए है, और इसमें टीवीएस अपाचे से बेहतर सुविधाएं हैं, जिसका टॉप वैरियंट लगभग 1.73 लाख रुपए है।

Bajaj Pulsar 160 engine and mileage

मित्रों, बजाज कंपनी से आने वाली इस बाइक में 160.3 सीसी का BS6 टेक्नोलॉजी का इंजन है. यह 52 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देता है और पांच स्पीड गियरबॉक्स के साथ शानदार परफॉर्मेंस देता है।

Bajaj Pulsar 160 look

नई बजाज पल्सर N160 की लंबाई 1989 मिमी, चौड़ाई 743 मिमी, ऊंचाई 1050 मिमी, व्हीलबेस 1351 मिमी, ग्राउंड क्लीयरेंस 165 मिमी, सीट की ऊंचाई 795 मिमी, कर्ब वेट 152-154 किग्रा और फ्यूल टैंक कैपेसिटी 14 लीटर है.

Bajaj Pulsar 160 safety

जब बात बजाज कंपनी की इस बाइक की है, तो आपको बता दें कि यह एक बहुत ही आधुनिक टेक्नोलॉजी के साथ आता है, जैसे एक सिंगल चैनल एंटीलॉग ब्रेकिंग सिस्टम और एलइडी लाइटिंग, जो इसे बहुत आकर्षक बनाता है. इसमें आधुनिक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर भी हैं, जो इसे खास बनाते हैं।


Share

Leave a comment