Ather Rizta scooter की बाजार में हुई धमाकेदार एंट्री, अभी खरीदें 20% डिस्काउंट के साथ, नवरात्रि पर्व पर मिलेगा बंपर ऑफर

Share

Ather Rizta scooter : Ether एक प्रमुख भारतीय इलेक्ट्रिक स्कूटर उत्पादक है। इस कंपनी ने भारत में इलेक्ट्रिक स्कूटर बाजार की वृद्धि में महत्वपूर्ण योगदान दिया है। भारतीय ग्राहक ऐथर कंपनी की इलेक्ट्रिक स्कूटरों को उनकी सुंदरता, प्रदर्शन और नवीनतम सुविधाओं के चलते बहुत पसंद करते हैं। इस समय, इस कंपनी की इलेक्ट्रिक स्कूटर सभी ग्राहकों और उत्साहियों के बीच बहुत चर्चा में है। Rizta नामक स्कूटर है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

60km माइलेज के साथ लॉन्च हुई कंटाप लुक वाली 2024 new Yamaha RX 100 bike, मिलेंगे ये दमदार फीचर्स

वास्तव में, ये ऐथर कंपनी की पहेली फॅमिली इलेक्ट्रिक स्कूटर है। इस स्कूटर में फंक्शनलिटी, स्टाइल और परफॉरमेंस का उत्कृष्ट मेल मिलता है। ये आधुनिक और रिलाएबल स्कूटर के लिए जानी जाती हैं। अगर आप भी एक घरेलू इलेक्ट्रिक स्कूटर की तलाश में हैं ऐथर कंपनी की ये स्कूटर आपके लिए बेहतर हो सकती हैं। आइये जानते हैं कि ये स्कूटर इतने अलग क्यों हैं।

Ather Rizta scooter specifications

ऐथर कंपनी की हर एक इलेक्ट्रिक स्कूटर पहले से ही भारत में बहुत किफायती और आकर्षक कीमत पर उपलब्ध है। इसने अपनी Rizta स्कूटर पर भी ऐसा ही किया है। भारत में ऐथर की Rizta एक आकर्षक और प्रभावशाली कीमत पर लांच की गई है। इस स्कूटर के मूल संस्करण की एक्स शोरूम कीमत ₹1.12 लाख है। इसके सर्वश्रेष्ठ संस्करण के लिए एक्स शोरूम मूल्य ₹1.47 लाख है।

Ather Rizta scooter engine and mileage

ऐथर की नई Rizta इलेक्ट्रिक स्कूटर में उत्कृष्ट प्रदर्शन है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में PMSM मोटर है। जो 4.3 किलोवाट पीक पावर और 22 एनएम पीक टार्क बनाता है। इस स्कूटर में 80 km/h की टॉप स्पीड भी है। Rizta में दो बैटरी प्रकार हैं: 2.9 किलोग्राम 123 km की दूरी देता है और 3.7 किलोग्राम 159 km की दूरी देता है। इस स्कूटर को 0 से 80% तक चार्ज करने में 6 घंटे 40 मिनट लगते हैं।

Ather Rizta scooter look

Ether Rizta एक साफ और रिफाइंड एस्थेटिक प्रदान करता है। इन इलेक्ट्रिक स्कूटरों में बोक्सी शरीर शामिल है। इस स्कूटर में सेगमेंट में सबसे बड़ी सीट है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में हॉरिजॉन्टल हेडलाइट क्लस्टर शामिल है। साथ ही दिन भर चलने वाली लाइटों को भी एकीकृत रूप से देखा जा सकता है। Ether Rizta में 34 लीटर की बढ़िया अंडर सीट स्टोरेज भी है। जहां आप एक पूर्ण साइज हेलमेट रख सकते हैं।

Ather Rizta scooter safety features

Ather Rizta ने अपनी स्कूटर में एक नई सेफ्टी विशेषता जोड़ी है। जिससे फिसलने वाली सड़कों पर गाड़ी गिरने से बचाया जा सकता है। ऐसे में, इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर बनाने वाली कंपनी ने ARAS एडवांस राइटर अस्सिटेंट सिस्टम को वाहन में लगाया है। जो स्कूटर की सुरक्षा में सुधार करता है।


Share

Leave a comment