दमदार फीचर्स के साथ मिलेगी दमदार बैटरी Redmi A3X स्मार्टफोन, खूबसूरत कैमरा क्वालिटी के साथ बेस्ट फीचर्स करेंगे आकर्षित…

Share

Xiaomi Redmi A3X: दोस्तों, आप सभी जानते हैं कि रेडमी वर्तमान में एक अच्छी स्मार्टफोन निर्माता बन चुकी है जो ग्राहकों द्वारा बहुत पसंद किया जाता है. अगर आप भी इस कंपनी को पसंद करते हैं और एक प्रीमियम स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं, तो हम आपके लिए कम लागत वाले अच्छे फोन की जानकारी लेकर आए हैं. चलिए जानते हैं इसके बारे में अधिक।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

पापा के परियों को अपने ओर आकर्षित करने पेश हुआ 200MP का दमदार कैमरे वाला Moto Edge 70 Pro स्मार्टफोन….

Redmi A3X specifications

साथ ही, आपको बता दें कि रेडमी कंपनी का आने वाला शानदार स्मार्टफोन, ओसियन ग्रीन, मिडनाइट ब्लैक और स्टारी व्हाइट रंगों में उपलब्ध होगा. 3 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज के साथ, यह स्मार्टफोन 6999 रुपये में सभी बजट ग्राहकों के लिए आने वाला है और जल्द ही आपके हाथ में आने वाला है।

Redmi A3X display

इस स्मार्टफोन में Unisoc T603 प्रोसेसर और गोरिल्ला ग्लास 3 की सुरक्षा के साथ 6.71 इंच का एचडी डिस्प्ले है, जो 90 hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट करता है।

Redmi A3X camera

जबकि कैमरा क्वालिटी की बात करें तो कंपनी ने 8 मेगापिक्सल वाले गूगल लेंस के साथ AI तकनीक में डुअल कैमरा के साथ पेश किया जाएगा, जिसमें 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा बेहतर होगा।

Redmi A3X battery

इसमें 5000 mah की बैटरी 10 वाट के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ मिलने वाली है।

Redmi A3X performance

Xiaomi का Redmi A3X फोन एक Octa Core चिपसेट के साथ आता है। Unisoc T603 प्रोसेसर फोन में 22nm प्रोसेस और 1.8GHz सीपीयू है। प्रदर्शन- 6.71 इंच HD+ 90 Hz डिस्प्ले और गोरिल्ला ग्लास 3 प्रोटेक्शन के साथ रेडमी फोन आया है।


Share

Leave a comment