मिड बजट में तूफान मचाने आ रहा Motorola का नया Motorola G Stylus 5G फोन, मिलेगा 512GB स्टोरेज और 32MP सेल्फी कैमरा, देखें डिटेल्स

Share

Motorola G Stylus 5G: रोजाना मोटरोला कंपनी अपने स्मार्टफोन को बाजार में लाती रहती है। हमारा मतलब यह है कि मोटरोला कंपनी ने स्मार्टफोन क्षेत्र में बहुत कुछ किया है। कंपनी ने अपना पहला स्मार्टफोन लॉन्च करने के बाद लोगों को बहुत पसंद आया। यही कारण है कि कंपनी ने अपना नया 5G स्मार्टफोन लॉन्च किया है, जो मार्केट में काफी लोकप्रिय है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

सस्ते 5G फोन के लिए हो जाओ तैयार, धूम मचाने आ रहा है moto का Moto Edge 40 Neo Smartphone, सामने आई डिटेल्स

Motorola G Stylus 5G specifications

चलिए स्मार्टफोन की लागत भी जानते हैं। आपको बता दें कि मोटरोला कंपनी का यह स्मार्टफोन बहुत सस्ता है। 5G स्मार्टफोन फिलहाल 33,499 रुपये में उपलब्ध है। लेकिन आने वाले समय में आप इस स्मार्टफोन पर छूट भी देख सकते हैं। मोटरोला एक अच्छी कंपनी है जो अपने ग्राहकों को बड़े डिस्काउंट देती है।

Motorola G Stylus 5G display

Motorola G Stylus 5G का 6.8 इंच का शानदार डिस्प्ले इस स्मार्टफोन के आकार को बेहतर बनाता है। इसे चलाने में बहुत मज़ा आता है और इसका आकर्षक डिज़ाइन है।

Motorola G Stylus 5G camera

इस स्मार्टफोन में चार कैमरे हैं। जिसमें 48MP प्राइमरी कैमरा है, जो स्पष्ट और आकर्षक तस्वीरें खींचता है। इसमें पाँच मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा, दो मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा और आठ मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा भी हैं। ये कैमरे हर तरह की फोटोग्राफी करने में आपकी मदद करेंगे।

Motorola G Stylus 5G battery

आपको स्मार्टफोन की बैटरी और डिस्पले की गुणवत्ता बताते हैं। यह 5000mAh की बैटरी है, जो पूरे दिन चलेगी। फास्ट चार्जिंग आपके फोन को जल्दी चार्ज कर सकता है।

Motorola G Stylus 5G performance

क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 480 5G चिपसेट इस फोन को तेजी से चलाता है। इसमें 6GB रैम और 256GB स्टोरेज है, जिससे आप गेम्स खेल सकते हैं और एप्स चला सकते हैं बिना हैंग के।


Share

Leave a comment