नए लुक और दमदार फीचर्स के साथ आ गई है, सड़कों पर राज करने New Mahindra Bolero ,जाने क्या है कीमत

Share

New Mahindra Bolero: नमस्कार दोस्तों, अगर आप भी एक अच्छी कार खरीदने की सोच रहे हैं तो यह जानकारी आपके लिए है. जैसा कि आप जानते हैं, अभी अधिकांश लोगों को थार गाड़ी बहुत पसंद है. इसके साथ ही महिंद्रा ने एक नई कार बाजार में लॉन्च की जो लगभग सभी को टक्कर देती है। यह गाड़ी लोगों को बहुत पसंद आ रही है, जिससे थार की मार्केटिंग लगभग कम हो जाएगी. अधिक जानकारी के लिए हमारे लेख में बने रहिए।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

40km के सुपर माइलेज के साथ आई Maruti Suzuki Hustler, फीचर्स की भी भरमार

New Mahindra Bolero 2024 कार के बेहतरीन फीचर

अगर आप इस कार के फीचरों को देखते हैं तो यह काफी बेहतरीन है. कंपनी ने कई अपडेट दिए हैं, जिसमें नई तकनीक के फीचर शामिल हैं, जिसमें नई महिन्द्रा बोलेरो के कई फीचर्स को आधुनिक तरीके से बदल दिया गया है, जो पहले की बोलेरो को और भी दमदार और बेहतरीन बनाता है. इस कार में 10.25 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट वहीं सेफ्टी के लिए छह एयरबैग भी मिल सकते हैं।

New Mahindra Bolero 2024 कार का गज़ब का इंजन

जब बात इंजन की आती है तो अमित, गाड़ी काफी शक्तिशाली है. इसमें 2.2-लीटर डीजल इंजन है, जो पहले की तुलना में काफी मजबूत है। जो 280 NM का torque और 120 HP की शक्ति उत्पन्न कर सकता है। इसके अलावा, यह कार 6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन को सपोर्ट करती है। नई महिंद्रा गाड़ी की माइलेज 13 से 17 किलोमीटर प्रति लीटर होगी, जबकि पुरानी गाड़ी 15 से 18 किलोमीटर प्रति लीटर देती है।

New Mahindra Bolero 2024 की कीमत

अब हम बेहतरीन गाड़ी की कीमत पर बात करेंगे. इन गाड़ीयों की कीमत लगभग 14 से 18 लाख रुपये के बीच हो सकती है और ये लगभग कम बजट में हैं।


Share

Leave a comment