पॉवरफुल इंजन के साथ लांच हुई Bajaj Pulsar NS400Z की कंटाप बाइक, दनादन फीचर्स के साथ जाने कीमत

Share

Bajaj Pulsar NS400Z की शक्तिशाली इंजन और शानदार फीचर्स वाली पोर्टल लुक वाली बाइक KTM को पीछे छोड़ देगी. अगर आप भी कम बजट में इस पोर्टल लुक वाली बाइक खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दें कि Bajaj ने भारतीय बाजार में अपनी शक्तिशाली बाइक पेश की है. आपको यह बहुत ही शक्तिशाली फीचर्स के साथ देखने को मिलेगा। आप इस कर की पूरी जानकारी जानते हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

टेक मार्केट में launch हुई चार्मिंग लुक वाली Maruti Eeco की 7-सीटर कार

Bajaj Pulsar NS400Z specifications

यदि बात की जाए इसकी कीमत की, तो आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इसकी कीमत लगभग ₹200000 होगी या इसे भारत में 2025 के पहले महीने में शुरू किया जा सकता है।

Bajaj Pulsar NS400Z engine and mileage

जब बात इंजन की आती है, तो आपको बता दें कि इस कर में आपको बहुत शक्तिशाली इंजन मिलता है। आपको बता दें कि इसमें एक सिलेंडर लिक्विड ठंडा इंजन 373 सीसी है। इस इंजन में छह स्पीड का मैनुअल गियरबॉक्स है।

Bajaj Pulsar NS400Z look

पल्सर NS400Z 17 इंच के अलॉय व्हील के साथ 110-सेक्शन फ्रंट और 140-सेक्शन रियर टायर से लैस है, जहां केवल पिछला टायर रेडियल है। 807 मिमी की सीट ऊंचाई के साथ, इसका ग्राउंड क्लीयरेंस 168 मिमी है और इसका वजन 174 किलोग्राम हैं।

Bajaj Pulsar NNS400Z safety

बात करें इसके फीचर्स के बारे में, आपको बता दें कि इसमें डिजिटल स्पीडोमीटर, एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS), ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, स्टैंडर्ड अलार्म, एडजस्टेबल सीटें और USB चार्जिंग सपोर्ट शामिल हैं।


Share

Leave a comment