Redmi ने लॉन्च किया नया दमदार फीचर्स वाला 5G स्मार्टफोन, मिलेगी 108MP कैमरा और 5000mAh बैटरी, कीमत मात्र इतनी; जाने डिटेल्स

Share

Xiaomi Redmi Note 14 Pro 5G: अगर आप भी एक नया 5G स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं। आपको बता दें कि रेडमी का नवीनतम फोन 5G कनेक्टिविटी के साथ कुछ दिनों में रिलीज़ होने वाला है। कम कीमत वाले इस रेडमी स्मार्टफोन में कई नवीनतम और नवीनतम पिक्चर फीचर्स हैं। Redmi Note 14 Pro 5G स्मार्टफोन का नाम है। लॉन्च से पहले इस स्मार्टफोन के फीचर्स और मूल्य की जाँच करें।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

मात्र इतनी कीमत में vivo ने लॉन्च किया दमदार स्मार्टफोन, 200MP का कैमरा, 8000mAh की बैटरी; देखे क्या है फीचर्स 

Xiaomi Redmi Note 14 Pro 5G specifications

रेडमी के इस स्मार्टफोन की कीमत ₹20,000 के आसपास हो सकती है जब बात कीमत पर आती है। अगर आप इस स्मार्टफोन को कम दर पर खरीदते हैं और अपने पुराने स्मार्टफोन को बदलते हैं

Xiaomi Redmi Note 14 Pro 5G display

बात करें डिस्प्ले की, तो रेडमी का स्मार्टफोन 6.67 इंच का FHD+ AMOLED डिस्प्ले है। 120 Hz रिफ्रेश रेट और 1.5K रिज़ॉल्यूशन के साथ यह डिस्प्ले आएगा। स्मार्टफोन भी गोरिल्ला ग्लास से सुरक्षित होगा।

Xiaomi Redmi Note 14 Pro 5G camera

बात कैमरा की हो तो, रेडमी के रियर पैनल में तीन कैमरे हैं। जिसमें 8 मेगापिक्सल, 12 मेगापिक्सल और 200 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा शामिल हैं। स्मार्टफोन में 64 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी होगा, जो सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए उपयोगी होगा।

Xiaomi Redmi Note 14 Pro 5G battery

आपको बता दें कि रेडमी के स्मार्टफोन में 8000mAh की बड़ी बैटरी होगी। इस बैटरी को 200 वोल्ट के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा। जिससे आप स्मार्टफोन को पूरी तरह से 32 मिनट में चार्ज कर सकते हैं। एक बार चार्ज करने पर स्मार्टफोन दो से तीन दिन तक चलेगा।

Xiaomi Redmi Note 14 Pro 5G performance

परफॉर्मेंस के लिए Qualcomm Snapdragon 7s Gen 3 ऑक्टा कोर प्रोसेसर रेडमी के स्मार्टफोन में उपलब्ध है। साथ ही एंड्रॉयड 14 ऑपरेटिंग सिस्टम इस स्मार्टफोन पर काम करेगा।


Share

Leave a comment