सिर्फ! 7499 में मिल रहा गजब के फीचर्स वाला iQOO Z9 X 5G स्मार्टफोन, मिलेगी 5000mah की धाकड़ बैटरी

Share

iQOO Z9 X 5G: iPhone का पत्ता साफ करने वाला iQOO Z9 X स्मार्टफोन, DSLR की तरह अमेजिंग कैमरा क्वालिटी के साथ कम कीमत पर उपलब्ध नमस्कार, आप हमारे आज के नए लेख में हैं. अगर आप भी अपने प्रेमी को बर्थडे गिफ्ट करने की योजना बना रहे हैं, तो iQOO Z9 X स्मार्टफोन सबसे अच्छा विकल्प हो सकता है। तो चलो जानते हैं, दोस्तों, कीमत और फीचर्स के बारे में सब कुछ।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

108MP की शानदार कैमरा क्वॉलिटी के साथ गरीबों के बजट में आया Infinix Note 30 5G स्मार्टफोन, मीलेंगे कई दमदार फीचर्स

iQOO Z9 X 5G specifications

iQOO Z9 X स्मार्टफोन की कीमत भारतीय टेक सेगमेंट में लगभग 17999 रुपये है।

iQOO Z9 X 5G display

अब इस स्मार्टफोन के फीचर्स की बात करते हैं, इसमें 6.72 इंच की डिस्प्ले स्क्रीन और 120 Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट है, जो आपको फैंटास्टिक वीडियो और आश्चर्यजनक फिल्में देखने की अनुमति देता है।

iQOO Z9 X 5G camera

मित्रों, iQOO Z9 X स्मार्टफोन के पिछले हिस्से में 50 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा और सेकेंडरी सेंसर है, जो शानदार सेल्फी और अद्भुत फोटो लेने के लिए है। इस स्मार्टफोन में 16 मेगापिक्सल का शानदार सैलरी कैमरा भी है, जो वीडियो कॉलिंग और सेल्फी लेने के लिए उपयोगी है।

iQOO Z9 X 5G battery

इसमें एक स्मार्टफोन को पावर देने के लिए 6000mAh की सुपर हल्की बैटरी दी गई है, जो 44 वॉट की जल्दी चार्जिंग सपोर्ट और टाइप के पैनल के साथ आती है।

iQOO Z9 X 5G performance

इसके अलावा, इस स्मार्टफोन में पब फ्री फायर और बेहतर प्रदर्शन के लिए स्नैपड्रैगन 6 जेनरेशन एक चिपसेट का ऑक्टा कोर धाकड़ प्रोसेसर है।


Share

Leave a comment