लाजवाब कैमेरा क्वालिटी के साथ धूम रहा New Lava Blaze X 5G स्मार्टफोन, मिलेगा बेस्ट बजट में

Share

New Lava Blaze X 5G स्मार्टफोन, जो बाजार में छा गया है, अविश्वसनीय कैमरा, भारी स्टोरेज और अविश्वसनीय स्टोरेज के साथ आता है। जाने कीमत ? नमस्कार दोस्तों, अगर आप भी एक नवीनतम फोन की तलाश में हैं तो हम आपके लिए कुछ जानकारी लाए हैं. हम जानते हैं कि लावा कंपनी अपने बेहतरीन फोन की वजह से भारत में एक अलग पहचान बना चुकी है. हाल ही में लव ने एक नया फोन बाजार में उतारा है जो शानदार स्टोरेज और बेहतरीन कैमरा के साथ बेहतरीन सुरतिया बटोर रहा है. इस फोन अंतिम क्षण तक.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

http://गरीबो के बजट में लांच हुआ Redmi का धांसू Redmi Note 13 Pro Max स्मार्टफोन, दमदार कैमरे के साथ मिलेंगे दमदार फीचर्स

New Lava Blaze X 5G specifications

साथ ही, अगर आप अपने दोस्तों से उसकी कीमत की बात करते हैं तो आपको पता चलेगा कि फोन की शुरूआती कीमत ₹ 16,999 है भारतीय बाजार में।

New Lava Blaze X 5G display

फीचर के मामले में, इस फोन ने 6.7 इंच के पूर्ण एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले के साथ 120hz रिफ्रेश रेट का उपयोग किया है, जो फोन को बहुत कमजोर बनाता है जिसमें फीचर अनुवादित हैं।

New Lava Blaze X 5G camera

यदि आप फोटोग्राफी करते हैं और इसमें 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है तो यह फोन बहुत अच्छा कैमरा है। Lava Blaze X 5G स्मार्टफोन में 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर और 8 मेगापिक्सल की अल्ट्रा वाइड एंगल भी है।

New Lava Blaze X 5G battery

यह फोन 5000mAh की बैटरी से काफी समय तक चलेगा और एक बार चार्ज करने पर काफी समय चलेगा।

New Lava Blaze X 5G performance

Laowa 5G स्मार्टफोन मीडियाटेक डाइमेंसिटी 6300 प्रोसेसर पर काम करता है, जो एंड्रॉयड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ आता है। 5G स्मार्टफोन में 4GB, 6GB और 8GB रैम हैं। लावा स्मार्टफोन में 256 जीबी स्टोरेज है, जो उच्चतम संस्करण है।


Share