5000mah की सुपर बैटरी के साथ ओप्पो की खटिया करने खडी़ आ गया Samsung Galaxy A15 5G smartphone, फीचर्स के साथ जाने कीमत

Share

Samsung Galaxy A15 5G smartphone: बाजार में छा गया Samsung Galaxy A15 5G स्मार्टफोन, जो अविश्वसनीय कैमरा क्वालिटी और अविश्वसनीय स्टोरेज के साथ आया था। जाने कीमत: हेलो दोस्तों, हम सब जानते हैं कि सैमसंग भारत की सर्वश्रेष्ठ मोबाइल कंपनी में से एक है, जो अपने बेहतरीन फीचर और मूल्यवान कैमरा के कारण हमेशा चर्चा में रहता है. इसलिए, सैमसंग ने एक नया फोन बाजार में उतारा है, जो बेहतरीन कैमरा के कारण चर्चा का विषय बना हुआ है. हम इस फोन के बारे में अधिक जानकारी के लिए हमारा लेख पढ़ें.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

टेक मार्केट में मचाने तहलका, दमदार फीचर्स के साथ आया Motorola का लेटेस्ट Motorola Edge 50 5G स्मार्टफोन, फीचर्स देखकर ग्राहक हो रहे पागल

Samsung Galaxy A15 5G smartphone specifications

यदि आप इस सर्वश्रेष्ठ फोन खरीदने की सोच रहे थे, तो हम आपको बता देंगे कि फोन भारत में 17,999 रुपये में उपलब्ध है।

Samsung Galaxy A15 5G smartphone display

फीचर के मामले में, फोन बहुत अच्छा है क्योंकि यह 6.5 इंच FullHD+ Infinity U डिस्प्ले देता है, जो आपको सबसे नवीनतम फीचर देता है जो एक स्मार्टफोन में होना चाहिए। इसका डिस्प्ले 1080 x 2340 पिक्सल है। याद रखें कि ये स्क्रीन सुपर AMOLED पैनल पर है। जो 90 Hz रिफ्रेश रेट पर काम करता है। 800 nits brightness सहित अन्य फीचर्स को सपोर्ट करेगा।

Samsung Galaxy A15 5G smartphone camera

दोस्तों, अगर हम इसके कैमरे को दिखाते हैं तो यह फोन बहुत अच्छा है; यह फोटोग्राफी करने के लिए बहुत अच्छा है। आपके लिए, हम इसके पीछे तीन पीछे की कैमरा व्यवस्था को देखते हैं। जिसमें 10 इंच का कैमरा, एलईडी फ्लैश के साथ 50 मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर, 5 मेगापिक्सल सुपर विस्तृत फ्रेम और एक 5-मेगापिक्सल कैमरा है। 13 मेगापिक्सेल फ्रंट कैमरा, 2 मेगापिक्सेल गहराई सेंसर, वीडियो कॉल और सेल्फी के लिए AI तकनीक से लैस.

Samsung Galaxy A15 5G smartphone battery

इसमें 5000 एमएएच की शक्तिशाली बैटरी है। जो 25W फास्ट चार्जिंग तकनीक का भी समर्थन करता है, जो फास्ट चार्जिंग के लिए उपयुक्त है।

Samsung Galaxy A15 5G smartphone performance

Mediatek helio G99 चिपसेट प्रोसेसिंग के लिए उपयोग किया जाता है। जो गेमिंग और मल्टीटास्किंग को आसानी से संभालता है। ध्यान दें कि ये स्मार्टफोन एंड्रॉइड 14 पर आधारित OneUI 6.0 पर चलते हैं।


Share