साईकिल के भाव में 5G Phone: ये है सबसे सस्ता 5G smartphone, 50 MP के साथ धांसू गेमिंग फीचर्स

Share

Lava Blaze X 5g smartphone: Lava का Blaze X 5G स्मार्टफोन, 6000mAh बैटरी के साथ, Oppo और Vivo द्वारा भारत में पेश किया गया है। India की सबसे पुरानी कंपनी Lava ने अपना लेटेस्ट फोन लाया है, और आप इसके स्पेसिफिकेशन जानकर खुश हो जाएंगे। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि Lava ने पिछले कुछ समय से भारत में कोई फोन नहीं उतारा है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

अमेजिंग कैमरे के साथ पॉवरफुल बैटरी के साथ iPhone की करने बिक्री कम आया OnePlus का शानदार OnePlus 12 Smartphone, जाने सारी जानकारी

Lava Blaze X specifications

Lava Blaze X 5g smartphone बहुत अच्छा 5G फोन है अगर आप कम बजट में खरीदना चाहते हैं। इस फोन का 10 जुलाई को लॉन्च होने का अनुमान है, और इसकी कीमत लगभग ₹15000 होगी। अमेजॉन और फ्लिपकार्ट जैसे ई-कॉमर्स वेबसाइटों पर जाकर आप इस फोन को खरीद सकते हैं।

Lava Blaze X display

जब बात स्पेसिफिकेशन की आती है तो आपको बता दें कि इस शानदार स्मार्टफोन में कंपनी की ओर से कई सारे फीचर्स मिलेंगे, जिसमें 7 इंच का कवर्ड अमोलेड डिस्पले है जो 120 हॉर्स की रिफ्रेश रेट के साथ आता है।

Lava Blaze X 5g smartphone camera

कम्पनी ने इस फोन को फास्ट बनाने के लिए MediaTek Diamond City 7050 चिपसेट इसमें लगाया है। इस फोन में दो कैमरा हैं, एक 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और दूसरा एक सेकेंडरी कैमरा है।

Lava Blaze X battery

5000 mah लिपि पॉलीमर बैटरी, टाइप सी चार्जिंग के साथ, 15 वाट फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है, जो की कंपनी से इनबॉक्स में आता है।

Lava Blaze X performance

साथ ही, इसमें मीडियाटेक डायमंड सिटी 7050 चिपटे मिलेंगे, जिससे आप अपने गेमिंग को बेहतर बना सकेंगे।


Share