Oppo की बजाने बैंड दमदार कैमरा क्वालिटी के साथ आया Realme C67 5G smartphone, कम कीमत में मिलेंगे लाजवाब फीचर्स, जाने सारी जानकारी

Share

Realme C67 5G smartphone: OPPO को पीछे छोड़ते हुए रियलमी का शानदार Realme C67 5G स्मार्टफोन, कम कीमत पर शानदार फीचर्स देता है नमस्कार दोस्तों, आज हम आपको रियलमी से आने वाले शानदार स्मार्टफोन के बारे में बताने वाले हैं जिसका नाम Realme C67 5G है। इसमें कंपनी के कई फीचर्स देखने को मिलता है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Realme C67 5G smartphone specifications

जब बात कीमत पर आती है, तो आपको बता दें कि यह उत्कृष्ट स्मार्टफोन 6GB रेम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ इंजन से आया है. इसमें DSLR कैमरा भी है, और अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो यह फ्लिपकार्ट पर 13999 रुपये में उपलब्ध है।

Realme C67 5G smartphone display

स्क्रीन डिस्प्ले की बात की जाए तो इसमें 6.72 इंच का पंच होल डिस्प्ले है, जिसमें 120 hz का शानदार रिफ्रेश रेट और 680 नेट का अधिकतम ब्राइटनेस है। यह स्टोरेज के मामले में भी बहुत अच्छा स्मार्टफोन होगा।

Realme C67 5G smartphone camera

यह 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी है।

Realme C67 5G smartphone battery

आपको बता दें कि अच्छे स्मार्टफोन में उत्कृष्ट बैटरी बैकअप और उत्कृष्ट कैमरा हैं। जब बात बैटरी की आती है, तो यह 33 वाट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली 5000 इमेज की बैटरी देता है।

Realme C67 5G smartphone performance

साथ ही, मीडिया डायमंड सिटी 6100 प्लस डायमंड सिटी प्रोसेसर के सपोर्ट से आप गेमिंग को स्मूद बना सकते हैं।

हमारे वेबसाइट Realme C67 5G smartphone पेज पर आने के लिए आपका धन्यवाद! कृपया इस Realme C67 5G smartphone पेज को अपने दोस्त रिलेटिव्स लोगों पास शेयर करें ,और ऐसे ही मजेदार कंटेंट्स के लिए हमारे वेबसाइट के होम पेज पर भी पहुंचे ताकि हमारी ताजा खबरें आप तक सबसे पहले पहुंचते रहे।….धन्यवाद!


Share

Leave a comment