Tata का खेल ख़तम करने आई new Mahindra Bolero 2024 नए लुक और जबरदस्त फीचर्स 27kmpl माइलेज के साथ, जाने सारी जानकारी

Share

New Mahindra Bolero: जैसा कि आप सभी जानते हैं, महिंद्रा कंपनी गांव में बहुत पसंद की जाती है, गांव के युवा लोगों की पहली पसंद Mahindra Bolero है, जो एक आकर्षक दिखने वाली कार है और एक शक्तिशाली इंजन है। ग्राहक इसके 7 सीटर कर को बहुत पसंद करते हैं। साथ ही, मैं आपको एक बहुत ही शानदार विशेषता भी दिखाऊँगा। इस कर का भी काफी ज्यादा माइलेज देखने को मिलता है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

New Mahindra Bolero specifications

दामाद कार के कड़क फीचर्स के बारे में कहा जाता है कि वे इंटीरियर के मामले में बहुत अच्छे हैं। इसमें Touch Screen Infotainment System और Daytime Running Lights (DRL) जैसे नवीनतम सुविधाएं भी हैं। New Generation बोलेरो में आप एबीएस, रिवर्स पार्किंग सेंसर, सीट बेल्ट रिमाइंडर और को-ड्राइवर ऑक्यूपेंट डिटेक्शन सिस्टम देखेंगे।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि भारतीय बाजार में इसकी कीमत लगभग 10 लाख रुपये है।

New Mahindra Bolero engine and mileage

आपको बता दें कि इसका 1.5 लीटर mHawk डीजल इंजन 16 से 17 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज दे सकता है। साथ ही, इसमें पांच स्पीड का मैन्युअल ट्रांसमिशन है।

New Mahindra Bolero look

बाहर से देखने पर न्यू बोलेरो का केबिन बड़ा लगता है, और उसका अंदरूनी डिजाइन अविश्वसनीय रूप से सुंदर बताया जा रहा है। यह भी आधुनिक सुविधाएं देता है, जैसे Touch Screen Infotainment System और Daytime Running Lights (DRL)।

New Mahindra Bolero safety

आपके वीजा से बात की जाए तो आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इसमें टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, क्रूज कंट्रोल, पावर स्टीयरिंग, एयर कंडीशनर, एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS), रियर पार्किंग सेंसर और एयरबैग्स शामिल हैं। आपको इन सभी फीचर्स के साथ एक सुरक्षित और आरामदायक अनुभव मिलेगा।

हमारे वेबसाइट New Mahindra Bolero पेज पर आने के लिए आपका धन्यवाद! कृपया इस New Mahindra Bolero पेज को अपने दोस्त रिलेटिव्स लोगों पास शेयर करें ,और ऐसे ही मजेदार कंटेंट्स के लिए हमारे वेबसाइट के होम पेज पर भी पहुंचे ताकि हमारी ताजा खबरें आप तक सबसे पहले पहुंचते रहे।….धन्यवाद!


Share

Leave a comment