गूगल ने लॉन्च किया Google Pixel 9 pro स्मार्टफोन, जानें इसके फीचर्स और कीमत

Share

Google Pixel 9 Pro: Google का प्रीमियम Pixel 9 Pro स्मार्टफोन जल्द ही भारत में लाया जाएगा; जानें कीमत और फीचर्स..। नमस्कार दोस्तों, आज इस लेख में हम आपको एक शानदार स्मार्टफोन खरीदने के बारे में बताने वाले हैं. अगर आप भी एक शानदार स्मार्टफोन खोज रहे हैं, तो यह लेख आपके लिए है क्योंकि गूगल ने अपने पिक्सल 9 प्रो नामक स्मार्टफोन को लांच किया है, जो कई शानदार फीचर्स और शानदार स्पेसिफिक एप्लीकेशन के साथ एक शानदार कैमरा है. चलिए जानते हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Google Pixel 9 Pro specifications

Pixel 9 Pro में 6.1 इंच का डिस्प्ले है। पॉवर और रैम: Pixel 9 Pro XL स्मार्टफोन में Google का Tensor G4 चिप शामिल है, जो अन्य उपकरणों से बेहतर काम करेगा। 16GB की रैम शायद इस फोन में होगी। गूगल का यह स्मार्टफोन कृत्रिम बुद्धिमत्ता के साथ आएगा।

Google Pixel 9 Pro display

जब बात डिस्प्ले की आती है तो इस उत्कृष्ट स्मार्टफोन में 6.67 इंच का कॉलेज डिस्प्ले पैनल है, जो 1440 x 3120 पिक्सल डेंसिटी और 512 पी के साथ आता है। पिक ब्राइटनेस 1800 नीड्स और रिफ्रेश रेट 144 आज देख सकते हैं। आपको बताइए कि यह एक बेहतरीन स्मार्टफोन होगा जो जल्दी-जल्दी उपलब्ध होगा।

Google Pixel 9 Pro camera

जब बात कैमरे की आती है, तो गूगल आपको बहुत अच्छा कैमरा देगा। यह स्मार्टफोन 50 मेगापिक्सल का ट्रिपल कैमरा सेटअप और 5000 माह की बैटरी के साथ भारत में लांच होने वाला है। 5G कनेक्टिविटी वाला यह स्मार्टफोन अच्छा होगा।

Google Pixel 9 Pro battery

बात करते हुए, Pixel 9 Pro की बैटरी 5500 MAH की है, जो 45W फास्ट चार्जर के साथ चलती है।

Google Pixel 9 Pro performance

पॉवर और रैम: Pixel 9 Pro XL स्मार्टफोन में Google का Tensor G4 चिप शामिल है, जो अन्य उपकरणों से बेहतर काम करेगा। 16GB की रैम शायद इस फोन में होगी। गूगल का यह स्मार्टफोन कृत्रिम बुद्धिमत्ता के साथ आएगा।

हमारे वेबसाइट Pixel 9 Pro पेज पर आने के लिए आपका धन्यवाद! कृपया इस Pixel 9 Pro पेज को अपने दोस्त रिलेटिव्स लोगों पास शेयर करें ,और ऐसे ही मजेदार कंटेंट्स के लिए हमारे वेबसाइट के होम पेज पर भी पहुंचे ताकि हमारी ताजा खबरें आप तक सबसे पहले पहुंचते रहे।….धन्यवाद!


Share

Leave a comment