67 वाट फास्ट चार्जर के साथ पेश हुआ Redmi कंपनी का ब्रांडेड Redmi Note 12 Pro स्मार्टफ़ोन, बेस्ट कैमरा और प्रीमियम फीचर्स मिलेंगे कम में

Share

Redmi Note 12 Pro: जैसा कि आप जानते हैं कि Redmi ने हमारे देश में कई शानदार स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं, आज हम आपके लिए एक शानदार स्मार्टफोन, Redmi Note 12 Pro, जिसमें शानदार कैमरा और पावरफुल बैटरी है श्यओमी कंपनी ने रेडमी स्मार्टफोन लॉन्च किया था। श्यओमी ने अपना बेहतरीन स्मार्टफोन, रेडमी नोट 12 प्रो 5G, फिर से बाजार में उतारा है. आपको बता दें कि इसमें कई शानदार फीचर्स हैं, एक शक्तिशाली बैटरी भी है, तो चलिए जानते हैं इसके बारे में।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Redmi Note 12 Pro specifications

अब हम इस स्मार्टफोन की कीमत पर चर्चा करेंगे. इसमें 8GB रैम और 256GB स्टोरेज है। इस बेहतरीन स्मार्टफोन की कीमत 14999 है। 15000 रुपये में 8GB रैम वाला स्मार्टफोन मिलेगा अगर आप इसे लेते हैं तो क्या यह एक अच्छा विकल्प होगा?

Redmi Note 12 Pro display

पहले डिस्प्ले की बात करते हैं, इसमें पूर्ण एचडी एडवांस पोर्टेबल डिस्प्ले है, और इसका प्रोसेसर मीडियाटेक डायमंड सिटी 1080 चिप्स है, जो आपको गेमिंग करने में बहुत अच्छा करेगा।

Redmi Note 12 Pro camera

बात करते हुए, इसमें मिलने वाले फीचर्स के बारे में, कंपनी आपको कई प्रशिक्षण देती है और इसमें 50 मेगापिक्सल का उत्कृष्ट कैमरा, 2 मेगापिक्सल का सपोर्टेड सेंसर और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलता है अगर आपको सेल्फी लेने का शौक है. 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी मिलता है।

Redmi Note 12 Pro battery

रेडमी नोट 12 प्रो 5जी में 5,000 एमएएच की बैटरी है, जो 67W टर्बो चार्ज कर सकती है। यह बॉक्स में 67W चार्जर के साथ आता है और 0% से 100% तक चार्ज कर सकता है सिर्फ 46 मिनट में। Shivami का दावा है कि फोन की बैटरी दिन भर चल सकती है।

Redmi Note 12 Pro performance

ऑक्टाकोर मीडियाटेक डाइमेनसिटी 1080 प्रोसेसर इस स्मार्टफोन में शामिल है। इसमें 256GB तक की स्टोरेज और 12GB तक की बड़ी रैम है। Redmi Note 12 Pro 5g का रियर ट्रिपल कैमरा सेटअप है। मुख्य कैमरा 50 मेगापिक्सल का है, दूसरा 8 मेगापिक्सल का है और तीसरा 2 मेगापिक्सल का है।

हमारे वेबसाइट Redmi Note 12 Pro पेज पर आने के लिए आपका धन्यवाद! कृपया इस Redmi Note 12 Pro पेज को अपने दोस्त रिलेटिव्स लोगों पास शेयर करें ,और ऐसे ही मजेदार कंटेंट्स के लिए हमारे वेबसाइट के होम पेज पर भी पहुंचे ताकि हमारी ताजा खबरें आप तक सबसे पहले पहुंचते रहे।….धन्यवाद!


Share

Leave a comment