पापा की पारियों का दिल चुराने आ गया 256GB स्टोरेज वाला Oppo F25 Pro 5G phone 

Share

Oppo F25 Pro 5G phone: यदि आप Vivo की बिक्री को कम करने के लिए आया है, तो Oppo F25 एक ऐसा धांसू 5G फोन है जो हल्का और हल्का है, साथ ही शक्तिशाली कार्यक्षमता और आकर्षक दिखने वाला है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Oppo F25 Pro 5G phone specifications

OPPO F25 Pro एक अच्छा स्मार्टफोन है अगर आपको डिज़ाइन, कैमरा और बैटरी प्रदर्शन पसंद है। साथ ही, इसमें 6.7 इंच का लंबा AMOLED डिस्प्ले है, जो रंगों से भरपूर है। हालाँकि, स्टीरियो स्पीकर की कमी से मीडिया का अनुभव कुछ कमजोर हो जाता है।

Oppo F25 Pro 5G phone display

ओपो F25 फोन देखने में बेहतरीन लगता है और 6.7 इंच का full hd+ AMOLED डिस्प्ले और विजुअल्स देने का वादा करता है। 120 Hz रिफ्रेश रेट के कारण स्क्रॉलिंग और गेमिंग का अनुभव बेहद स्मूथ रहता है।

Oppo F25 Pro 5G phone camera

ओपो F25 फोन में तीन पीछे का कैमरा होगा, जिसका मुख्य कैमरा 64MP होगा, जो कम रोशनी में शानदार फोटोज लेगा. 16MP फ्रंट कैमरा selfie प्रेमियों के लिए अच्छा होगा, और फोन 4K वीडियो रिकॉर्डिंग भी कर सकता है।

Oppo F25 Pro 5G phone battery

OPhone F25 में 5000mAh की शक्तिशाली बैटरी भी है। जो पूरे दिन चलने में भी आसान होगा। इसके अलावा, यह फोन की तेज चार्जिंग को सपोर्ट करेगा। जो सुंदरता और शक्ति के लिए सर्वश्रेष्ठ होगा।

Oppo F25 Pro 5G phone performance

Vivo के बिजनेस को कम करने के लिए आया Oppo F25 फोन में नवीनतम MediaTek Dimensity 7050 प्रोसेसर दिया गया है, जो 8GB की रैम और 256GB स्टोरेज के साथ आपको बहुत सारी फाइल्स और ऐप्स स्टोर करने की सुविधा देगा, और यह चिपसेट रोज़मर्रा के उपयोग के लिए बहुत ही शक्तिशाली साबित होगा. graphics गेमिंग।


Share

Leave a comment