रापचिक Features और बेस्ट माइलेज के साथ पेश हुई Maruti WagonR की लक्ज़री कार

Share

Maruti WagonR: माना जाता है कि मारुति WagonR देश में सबसे लोकप्रिय कार है। मारुति लगातार अपनी कार को बेहतर बनाने की कोशिश करती आ रही है।इस समय, कंपनी ने WagonR गाड़ी को बेहतर बनाया है। Maruti WagonR की लक्ज़री कार, सुपर माइलेज और आरामदायक सुविधाओं के साथ

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Maruti WagonR specifications

नई WagonR कार के शानदार फीचर्स में 7-इंच टचस्क्रीन डिस्प्ले भी शामिल है। जो इंफोटेनमेंट सिस्टम को भी सपोर्ट करेगा। जैसे आपको बताया गया है, आपके पास चार स्पीकर्स का म्यूजिक सिस्टम, ड्राइवर-मोंटेड ऑडियो और स्मार्टफोन नियंत्रण भी होगा।जो सेफ्टी के लिए डुअल फ्रंट एयरबैग्स, ABS के साथ EBD, रियर पार्किंग सेंसर्स और हिल-होल्ड असिस्ट (AMT वेरिएंट में) जैसे फीचर्स भी प्रदान करता है।

Maruti WagonR engine and mileage

नई WagonR में दो इंजन भी हैं। जो पहला 1.0-लीटर K-series इंजन होगा, जो 67 Ps की पावर और 89 Nm का टॉर्क देगा। जिसका दूसरा इंजन 1.2 लीटर का है। जो 113 Nm का टॉर्क और 90 Ps की पावर देने में भी सक्षम होगा।ये दोनों ही विकल्पों में पांच स्पीड मैनुअल या पांच स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन होगा।

Maruti WagonR look

तीसरी पीढ़ी की वैगन आर अपने पूर्ववर्ती से बड़ी है, इसका व्हीलबेस 35 मिमी लंबा और चौड़ाई 125 मिमी अधिक है। इससे आंतरिक स्थान में वृद्धि हुई है, जिससे पीछे की ओर पैरों और कंधों के लिए अधिक जगह उपलब्ध हुई है, तथा कार में पांच लोग बैठ सकते हैं।

Maruti WagonR safety

Maruti Wagon R Safety Rating: ग्लोबल एनसीएपी ने मारुति सुजुकी वैगनआर के लिए अपनी नई क्रैश टेस्टिंग की रिपोर्ट जारी कर दी है. इस कार को एडल्ट ऑक्यूपेंट प्रोटेक्शन के लिए 34 में से 19.69 अंक और चाइल्ड ऑक्यूपेंट प्रोटेक्शन में जीरो स्कोर के साथ केवल 1 स्टार सेफ्टी रेटिंग हासिल हुई है.


Share

Leave a comment