बुलेट को जाओ भूल दमदार लुक और फीचर्स के साथ आ रहा है Jawa Perak, जाने क्या है खास

Share

Jawa Perak: आजकल हर ऑटोमोबाइल कंपनी चाहती है कि उसकी हर गाड़ी लोगों द्वारा पसंद की जाए, इसलिए वे अपनी गाड़ियों में लगातार बदलाव कर रहे हैं. जानें क्या खास फीचर्स हैं जावा Perak के नए अपडेट। हाल ही में जावा Perak और 42 Bobber को अपडेट किया गया है। ग्राहकों को अपडेट के बाद बेहतरीन ड्राइविंग अनुभव मिलेगा। आधुनिक तकनीक और जावा की बाइके शैली दोनों को बेहतरीन उदाहरण मानते हैं। इस खबर में अधिक जानकारी मिलेगी।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Jawa Perak specifications

यहां जावा पेराक मोटरसाइकिल के लिए कुछ विशिष्टताएं दी गई हैं:

  • Engine: 334 cc, single cylinder, 4-stroke, liquid-cooled DOHC
  • Power: 30.64 PS
  • Torque: 32.74 Nm
  • Fuel system: Electronic fuel injection
  • Transmission: Six-speed constant mesh gearbox
  • Fuel tank: 13.2 L
  • Mileage: 34.05 kmpl
  • Acceleration: 0-80 kmph in 6.76s, 0-100 kmph in 11.45s

जैसा कि आपको पता है, हर गाड़ी की कीमत बदलती है, चाहे वह कुछ सुधारित हो या नहीं. इसलिए, आपको बता दें कि Jawa Perak की नवीनतम बाइक की कीमत एक्स शोरूम 2.13 लाख रुपये है। यही नहीं, जावा 42 बॉबर की एक्स-शोरूम कीमत 2.10 लाख से 2.30 लाख रुपये तक है। जावा 42 बॉबर में सिर्फ अलॉय व्हील्स लगाए गए हैं।

Jawa Perak engine and mileage

आपको बता दें कि इस बाइक में बढ़िया इंजन है। ध्यान दें कि इसमें 334 सीसी लिक्विड-कूल्ड एक सिलेंडर इंजन है। यह इंजन 7500 rpm पर 29.9 hp और 5500 rpm पर 30 Nm का टॉर्क उत्पन्न करता है। इस बाइक का इंजन जावा 350 से काफी बेहतर काम करता है। इस बाइक में 280 mm की फ्रंट डिस्क, डुअल-चैनल ABS और 240 mm की रियर डिस्क है।

Jawa Perak look

आपको पता ही होगा कि हर कोई गाड़ी में कुछ अलग पसंद करता है। जावा Perak में कंपनी ने गुप्त दो रंगों का पेंट प्रयोग किया है। लेकिन कंपनी ने इस बाइक की डार्क थीम नहीं बदली है। कम्पनी ने अपनी दूसरी बाइक में 42 बॉबर के अलॉय व्हील्स भी बदले हैं। जावा Perak बाइक के टैंक बैज में टैंक सीट और ब्रास डिटेलिंग हैं। इससे इसका रूप बहुत आकर्षक लगता है। इसके फुट पैग्स भी 155 mm बढ़ गए हैं।

Jawa Perak safety

जावा पेराक मोटरसाइकिल में कई सुरक्षा विशेषताएं हैं, जिनमें शामिल हैं:

  • ब्रेक: पेराक में डुअल-चैनल एबीएस के साथ आगे और पीछे दोनों पहियों पर डिस्क ब्रेक हैं, जो आपात स्थिति में मोटरसाइकिल को तुरंत रोकने में मदद कर सकते हैं। फ्रंट ब्रेक डिस्क 280 मिमी और रियर ब्रेक डिस्क 240 मिमी है।
  • निलंबन: पेराक में टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स और रियर में मोनो-शॉक है।
  • अन्य सुरक्षा सुविधाएँ: पेराक में साइड स्टैंड इंडिकेटर, साइड स्टैंड इंजन कट-ऑफ और ट्रैक्शन कंट्रोल भी है। 

हमारे वेबसाइट जावा Perak पेज पर आने के लिए आपका धन्यवाद! कृपया इस जावा Perak पेज को अपने दोस्त रिलेटिव्स लोगों पास शेयर करें ,और ऐसे ही मजेदार कंटेंट्स के लिए हमारे वेबसाइट के होम पेज पर भी पहुंचे ताकि हमारी ताजा खबरें आप तक सबसे पहले पहुंचते रहे।….धन्यवाद!


Share

Leave a comment