किलर लुक के साथ Honda CB300R देगी bullet को मात, फीचर्स भी हैं खास, जाने सारी जानकारी

Share

Honda CB300R: क्या है भाई! नए संस्करण में पेश किया गया, Honda को फिर से देखने वाले लोग जानते हैं, क्या कीमत है? होंडा CB300R, भारतीय टू व्हीलर मार्केट में होंडा की ओर से आने वाली सबसे लोकप्रिय बाइक, एक बार फिर से पेश किया गया है। यह सुंदर दिखने वाली गाड़ी का शक्तिशाली इंजन है। इस लेख में आज हम आपको होंडा CB300R की जानकारी देंगे, इसलिए पढ़ें।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Honda CB300R specifications

इस होंडा बाइक में कई सुविधाएं हैं, जैसे कि गियर शिफ्टिंग, 6-स्पीड गियरबॉक्स, स्लिप, डुअल-चैनल एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, इन्वर्टेड फ्रंट फोर्क्स, आकर्षक डिजाइन, एलईडी हेडलाइट्स और पूरी तरह से डिजिटल सपोर्ट। आइए इसके इंजन की जानकारी जानें।

यदि आप अभी इस प्रीमियम श्रेणी की होंडा बाइक खरीदना चाहते हैं, तो इसकी शुरुआती कीमत 240,000 रुपए से शुरू होती है। आप एक शानदार बाइक की तलाश कर रहे हैं तो बहुत सोचने की जरूरत नहीं है। आप इसे बिना देखे खरीद सकते हैं।

Honda CB300R engine and mileage

जैसा कि आप सब जानते हैं, होंडा हमेशा परफॉर्मेंस के मामले में आगे रहता है, इसलिए इस गाड़ी में 286 का शक्तिशाली लिक्विड कूल्ड इंजन मिलता है, जिसमें 30 हॉर्स पावर और 27 न्यूटन मीटर का पिक टॉर्क है।

Honda CB300R look

होंडा CB300R एक नेकेड स्पोर्ट्स बाइक है जिसका शक्तिशाली इंजन और नियो-रेट्रो स्टाइल है। ब्लैक-आउट इंजन और अपस्वेप्ट एग्जॉस्ट के साथ ब्रश किए गए मिश्र धातु रेडिएटर कफ़न के साथ, यह रेट्रो कैफे-रेसर शैली को आधुनिक बनाता है। अन्य डिज़ाइन विवरण निम्नलिखित हैं: गोल हेडलाइट मस्कुलर बॉडीवर्क छेनीदार ईंधन टैंक स्प्लिट सीट सेटअप यूएसडी फोर्क के लिए सुनहरा समापन ग्रे साइड पैनल

Honda CB300R safety

CB300R में 17 इंच के पहियों पर 296 मिमी फ्रंट और 220 मिमी पीछे डिस्क ब्रेक लगे हैं। फ्रंट ब्रेक में 4-पॉट रेडियल-माउंटेड कैलिपर्स और एक हबलेस फ्लोटिंग डिस्क भी है। CB300R में बेहतर ब्रेकिंग के लिए इनर्शियल मेजरमेंट यूनिट (IMU) के साथ डुअल चैनल ABS सिस्टम भी है। सिस्टम में एक आपातकालीन स्टॉप सिग्नल भी शामिल है जो अचानक ब्रेक लगाए जाने पर आगे और पीछे की खतरनाक लाइटों को सक्रिय कर देता है।

हमारे वेबसाइट होंडा CB300R पेज पर आने के लिए आपका धन्यवाद! कृपया इस होंडा CB300R पेज को अपने दोस्त रिलेटिव्स लोगों पास शेयर करें ,और ऐसे ही मजेदार कंटेंट्स के लिए हमारे वेबसाइट के होम पेज पर भी पहुंचे ताकि हमारी ताजा खबरें आप तक सबसे पहले पहुंचते रहे।….धन्यवाद!


Share

Leave a comment