राइडर्स की पहली पसंद Bajaj Pulsar N150 bike, फीचर्स और माइलेज भी दमदार, जाने सारी जानकारी

Share

Bajaj Pulsar N150, सॉलिड अवतार और शक्तिशाली इंजन के साथ सबसे कम कीमत पर, आपको खरीदने पर मजबूर करेगा: बजाज, एक भारतीय टू व्हीलर निर्माता कंपनी, एक बार फिर अपने नए अंदाज में ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए अपनी झन्नाटेदार बाइक को पेश कर रही है. यदि आप खरीदना चाहते हैं कि आप रोड पर चलते समय लोग आपकी वाह वाही करें, तो आपकी बजाज की बाइक एक बार खरीदने के बाद तारीफ की जाएगी।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Bajaj Pulsar N150 specifications

बजाज Pulsar N150 विशेषताएं: इस बाइक में ब्रेकिंग, डिस्क ब्रेक, साइड स्टैंड कट-ऑफ सेंसर, बढ़िया डिजाइन, आरामदायक सीटिंग, चौड़े टायर, बड़ा फ्यूल पावरफुल इंजन और तीन मुफ्त सर्विस हैं।

यदि आप इस बजाज बाइक को अभी खरीदना चाहते हैं, तो इसकी शानदार कीमत भारत में एक लाख 18 हजार रुपए है. इसके सर्वोत्तम मॉडल को 125000 रुपए में खरीद सकते हैं, साथ ही ₹30000 के डाउन पेमेंट के साथ भी खरीद सकते हैं, जिसके लिए मासिक किस्त ₹6000 होगी।

Bajaj Pulsar N150 engine and mileage

बात करते हुए इस गाड़ी के इंजन की ओर, कंपनी का 150 सीसी का पावरफुल इंजन है, जो 14 हॉर्स पावर और 13.5 न्यूटन मीटर पिक टॉर्क उत्पन्न कर सकता है. पांच स्पीड गियरबॉक्स के साथ, इंजन 65 किलोमीटर प्रति लीटर का शानदार माइलेज देता है।

Bajaj Pulsar N150 look

Bajaj Propeller N150 में एलईडी हेडलाइट, तेज टैंक एक्सटेंशन, चिकना टेल और अंडरबेली एग्जॉस्ट हैं। यह तीन अलग-अलग रंगों में आता है: रेसिंग रेड, एबोनी ब्लैक और मेटालिक पर्ल व्हाइट

Bajaj Pulsar N150 safety

बजाज पल्सर N150 में कई सुरक्षा विशेषताएं हैं, जिनमें शामिल हैं:

  • ब्रेक: पल्सर N150 के फ्रंट में 260 मिमी डिस्क ब्रेक और रियर में 130 मिमी ड्रम ब्रेक है, वैकल्पिक सिंगल-चैनल ABS के साथ
  • साइड स्टैंड संकेतक: जब साइड स्टैंड नीचे होता है और इग्निशन चालू होता है तो संकेतक चमकता है
  • साइड स्टैंड इंजन कट-ऑफ: यदि साइड स्टैंड नीचे होने पर बाइक चलाने का प्रयास किया जाता है तो इग्निशन बंद हो जाएगा 

हमारे वेबसाइट बजाज Pulsar N150 पेज पर आने के लिए आपका धन्यवाद! कृपया इस बजाज Pulsar N150 पेज को अपने दोस्त रिलेटिव्स लोगों पास शेयर करें ,और ऐसे ही मजेदार कंटेंट्स के लिए हमारे वेबसाइट के होम पेज पर भी पहुंचे ताकि हमारी ताजा खबरें आप तक सबसे पहले पहुंचते रहे।….धन्यवाद!


Share

Leave a comment