गरीबों के बजट में आई no. 1 फीचर्स वाली Maruti WagonR कार, कीमत संग देखिये क्या है फीचर्स

Share

Maruti WagonR की कंटाप फीचर्स वाली शानदार कार, जो इसी कीमत में उपलब्ध हुई। आजकल, एक से अधिक फोर व्हीलर की मांग बढ़ती जा रही है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Maruti WagonR specifications

मारुति WagonR कार के ब्रांडेड फीचर्स की बात करते हुए, आपको लंबी दूरी पर ड्राइव करते समय कोई परेशानी नहीं होगी।7 इंच का टच स्क्रीन विवरण सिस्टम, एप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी, एंड्राइड ऑटो 4 स्पीकर ऑडियो सिस्टम, हिल-कूद नियंत्रण, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, इंटरनेट कनेक्टिविटी, नेविगेशन आदि फीचर्स भी मिलेंगे।

मारुति WagonR कार की रेंज आज के टाइम में भारतीय मार्केट में 5.39 लाख बताई जा रही। इतनी सी कीमत में launch हुई Maruti WagonR की कंटाप फीचर्स वाली शानदार कार।

Maruti WagonR engine and power

मारुति WagonR कार में पावरफुल इंजन और उत्कृष्ट परफॉर्मिंग सिस्टम हैं। क्योंकि ये तीन इंजन भी विभिन्न वेरिएंटों के साथ भारत में प्रवेश करेंगे। 1.0 लीटर पेट्रोल वेरिएंट में 67 बीपी और 89 न्यूटन की टॉर्क भी मिलेगी।

Maruti WagonR mileage

मारुति WagonR का पेट्रोल संस्करण 24.43 किमी प्रति लीटर का माइलेज भी देता है। इसके cng वेरिएंट भी 34.05 प्रति मीटर होगा।

Maruti WagonR design

मारुति सुजुकी वैगनआर एक लंबी-चौड़ी हैचबैक कार है जिसका चौड़ा रुख और मजबूत डिजाइन है। वैगनआर के नवीनतम संस्करण में गोल किनारे, नक्काशीदार हेडलैंप, हेक्सागोनल फ्रंट ग्रिल और सूक्ष्म रूपरेखा हैं। कार का पिछला भाग भी बदल गया है।

Maruti WagonR safety

2023 ग्लोबल एनसीएपी क्रैश टेस्ट में मारुति सुजुकी वैगनआर को वयस्क यात्रियों की सुरक्षा के लिए एक स्टार और बच्चों की सुरक्षा के लिए एक स्टार मिला। वैगनआर ने वयस्क यात्रियों की सुरक्षा में 34 में से 19.69 अंक और बच्चों की सुरक्षा में 49 में से 3.40 अंक प्राप्त किए। वैगनआर के कम स्कोर सुरक्षा सुधार की जरूरत बताते हैं।

हमारे वेबसाइट मारुति WagonR पेज पर आने के लिए आपका धन्यवाद! कृपया इस मारुति WagonR पेज को अपने दोस्त रिलेटिव्स लोगों पास शेयर करें ,और ऐसे ही मजेदार कंटेंट्स के लिए हमारे वेबसाइट के होम पेज पर भी पहुंचे ताकि हमारी ताजा खबरें आप तक सबसे पहले पहुंचते रहे।….धन्यवाद!


Share

Leave a comment