Itel S24 Smartphone ने अपने दमदार फीचर्स और लुक से जीता फैन्स का दिल,जाने क्या है खास

Share

Itel S24 Smartphone:आज के इस आधुनिक युग में स्मार्टफोन की डिमांड को देखते हुए मशहूर स्मार्टफोन निर्माता कंपनी itel ने अपना एक और नया स्मार्टफोन मार्केट में लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने आधुनिक स्पेसिफिकेशन के साथ में 108 मेगापिक्सल कैमरे वाला स्मार्टफोन लॉन्च किया है जो कि ग्राहकों के लिए कीमत और फीचर्स में काफी बेहतर है। अगर आप भी अपने लिए कोई नया स्मार्टफोन तलाश कर रहे हैं तो आज हम आपको इस आर्टिकल के माध्यम से इस स्मार्टफोन के बारे में जानकारी देंगे।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

itel S24 Smartphone Launch Date In India

कंपनी ने अभी अपने इस स्मार्टफोन को ग्लोबल मार्केट में लॉन्च कर दिया है। भारतीय बाजार में अभी तक इस स्मार्टफोन की लॉन्च को लेकर खुलासा नहीं किया गया है।

बताया जा रहा है कि यह स्मार्टफोन भारत में आने वाला itel P55+ के बाद में दूसरा सबसे बेहतर स्मार्टफोन 108 मेगापिक्सल की कैमरे के साथ में होने वाला है.

बताया जा रहा है की कीमत में भी यह स्मार्टफोन काफी बेहतर होगा। चलिए देखते हैं इस स्मार्टफोन की ग्लोबल स्पेसिफिकेशन.

itel S24 Smartphone Price

बजट सेगमेंट के साथ में नया स्मार्टफोन तलाश करें लोगों के लिए यह स्मार्टफोन वर्ष 2024 में सबसे शानदार विकल्प होगा। Itel ने भी अपने इस स्मार्टफोन की ग्लोबल कीमत सामने नहीं रखी है। जैसे ही इस स्मार्टफोन की कीमत सामने आती है। बताया जा रहा है कि यह स्मार्टफोन जल्द ही मार्केट में कम कीमत के साथ में लॉन्च किया जा सकता है.

itel S24 Smartphone Specification

फोन 90 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट 6.60 इंच टचस्क्रीन डिस्प्ले (एचडी+) के साथ आता है। आईटेल एस24 4 जीबी रैम के साथ आता है। Itel S24 एंड्रॉइड 13 चलाता है और 5000mAh की बैटरी द्वारा संचालित है। Itel S24 मालिकाना फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है। जहां तक ​​कैमरे का सवाल है, Itel S24 में पीछे की तरफ 108-मेगापिक्सल का कैमरा है।

  • Display 6.60-inch.
  • Front Camera 8MP.
  • Rear Camera 108MP.
  • RAM 4GB.
  • Storage 128GB.
  • Battery Capacity 5000mAh.
  • OS Android 13.
  • Display: 6.6-in display with 1080 x 2400 pixels
  • Processor: MediaTek Helio G91 Ultra, octa core
  • RAM: 4 GB
  • Storage: 128 GB
  • Battery: 5000 mAh, non-removable
  • Camera: 108-megapixel rear camera, 8-megapixel front camera
  • OS: Android 13, itel OS 13 based on Android 13
  • Connectivity: Wi-Fi, GPS, USB Type-C, fingerprint sensor 

itel S24 Smartphone Display

डिस्प्ले की बात करें तो इस स्मार्टफोन में आपको डिस्प्ले काफी बेहतर देखने को मिलेगी। कंपनी अपने इस स्मार्टफोन में 6.6 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले का इस्तेमाल करेगी जो की रिफ्रेश रेट और पिक्सल्स क्वालिटी के मामले में भी काफी बेहतर होने वाली है।

itel S24 Smartphone Processor

इस स्मार्टफोन की प्रोसेसर की बात करें तो इसमें प्रोसेसर भी काफी तगड़ा देखने को मिलेगा जो इस स्मार्टफोन की परफॉर्मेंस को बेहतर बनाएगा। कंपनी अपने इस स्मार्टफोन के अंदर एंड्रॉयड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम भी ऑफर करेगी। यह स्मार्टफोन Media Tek Helio G91 के प्रोसेसर के साथ में ऑफर किया गया है।

itel S24 Smartphone Camera

कैमरा क्वालिटी की बात करें तो कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन को शानदार कैमरा क्वालिटी के साथ में ग्लोबल मार्केट में लॉन्च किया है। इस स्मार्टफोन में 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर लेंस देखने को मिल जाता है। फ्रंट में कंपनी सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा उपलब्ध करवाया है।

itel S24 Smartphone Battery

बैटरी की बात करें तो यह स्मार्टफोन बैटरी के मामले में भी काफी बेहतर है जो की चार्जर क्षमता में थोड़ा हल्का देखने को मिल रहा है। कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन को मार्केट में 5000mAh की बैटरी के साथ में ऑफर किया है। इसमें 18W का हल्का चार्जर सपोर्ट देखने को मिलता है।

itel S24 Smartphone Memory

कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन को भी मार्केट में सिंगल वेरिएंट के साथ में लॉन्च किया है। इसमें आपको 8GB की वर्चुअल रैम देखने को मिल जाती है। यह स्मार्टफोन फिलहाल में 8GB की रैम और 256GB स्टोरेज वाली वेरिएंट के साथ में पेश किया गया है।

Itel S24 Smartphone performance

itel S24 6.6-इंच HD+ (1,612 x 720 पिक्सल) स्क्रीन के साथ 90Hz रिफ्रेश रेट और 480 निट्स पीक लोकल ब्राइटनेस के साथ आता है। यह MediaTek Helio G91 SoC द्वारा संचालित है जिसे 8GB तक LPDDR4x रैम और 256GB तक रैम के साथ जोड़ा गया है। हैंडसेट एंड्रॉइड 13-आधारित आईटेल ओएस 13 को बूट करता हैं।

हमारे वेबसाइट Itel S24 Smartphone पेज पर आने के लिए आपका धन्यवाद! कृपया इस Itel S24 Smartphone पेज को अपने दोस्त रिलेटिव्स लोगों पास शेयर करें ,और ऐसे ही मजेदार कंटेंट्स के लिए हमारे वेबसाइट के होम पेज पर भी पहुंचे ताकि हमारी ताजा खबरें आप तक सबसे पहले पहुंचते रहे।….धन्यवाद!


Share

Leave a comment