ख़ास लुक वाली Volkswagen Virtus GT Plus Sport DSG car का इस नवरात्रि होने जा रहा बाज़ार में एंट्री

Share

Volkswagen Virtus GT Plus Sport DSG car: Voxwagen एक प्रसिद्ध जर्मन ऑटोमोबाइल निर्माता है। यह कार कंपनी दुनिया भर में अपनी बेहतरीन बनावट और सुंदरता के लिए जानी जाती है। भारत में इस कंपनी को उसके नवाचार के प्रति प्रतिबद्धता के लिए बहुत पसंद किया जाता है। हाल ही में वॉक्सवैगन ने अपनी नई कार को भारत में पेश किया है। Virtus GT Plus Sport DSG एक नवीनतम कार है। वास्तव में, यह वॉक्सवैगन Virtus का ही नवीनतम संस्करण है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Yamaha R15 V4 2024 bike फिर से आ रही हैं लोगों के दिलों पर राज करने, इस दिन होगी लॉन्च

Virtus BoxWagen एक लोकप्रिय सेडान कार है। इस कार को इसके आरामदायक केबिन और स्पेसियस के लिए बहुत पसंद किया जाता है। वॉक्सवैगन की Virtus GT Plus Sport DSG में शक्तिशाली परफॉरमेंस और नवीनतम सुविधाओं के साथ स्टाइलिश डिज़ाइन है। अगर आप भी एक नई सेडान की तलाश में हैं। इसलिए ये कार आपके लिए बेहतर हो सकती है। आइये जानते हैं क्यों ये कार भारत में इतनी अलग है।

Volkswagen Virtus GT Plus Sport DSG car specifications

हमेशा से ही, वॉक्सवैगन भारत में अपनी हर कार को बहुत कम कीमत पर बेचती आई है। नई Volkswagen Virtus GT Plus Sport DSG भी इसी तरह है। ये कार भारत में बहुत आकर्षक कीमत पर लांच की गई हैं। इस कार की एक्स शोरूम कीमत 19.40 लाख रुपये है। ये कार एक अच्छी सेडान है।

Volkswagen Virtus GT Plus Sport DSG car engine and mileage

वॉक्सवैगन की नवीनतम Virtus GT Plus Sport DSG में पावर और परफॉरमेंस की कोई कमी नहीं है। इस कार में 1.5 लीटर TSI EVO इंजन लगाया गया है। ये इंजन इस कार में 147.51 bhp (6000 rpm) और 250 Nm (3500 rpm) का पीक टार्क उत्पन्न करता है। इस कार में 7 स्पीड DSG गियरबॉक्स भी है।

Volkswagen Virtus GT Plus Sport DSG car look

वॉक्सवैगन की Virtus GT Plus Sport DSG एक स्पोर्टी और आधुनिक डिजाइन वाली कार है। इस कार में एक स्ट्राइकिंग ब्लैक आउट ग्रिल है। इस कार में हल्के स्मोक्ड एलईडी हेडलैंप भी हैं। जो इस कार की दृश्यता और शैली को बढ़ाता है। इसके अलावा, इस कार में 16 इंच के काले एलाय व्हील हैं। इस कार को स्पोर्टी दिखने के लिए लाल ब्रेक कैलिपर भी हैं। Virtus GT Plus Sport DSG में पूरी तरह से ब्लैक इंटीरियर थीम है। ये कार स्पोर्ट्स स्टीयरिंग व्हील और लाल एक्सेंट के साथ आती हैं।

Volkswagen Virtus GT Plus Sport DSG car safety features

जीटी प्लस स्पोर्ट में अन्य सुविधाएँ भी हैं, जैसे वेंटिलेटेड फ्रंट सीट, ड्राइवर और को-ड्राइवर दोनों के लिए इलेक्ट्रिक समायोजन और सबवूफर के साथ एम्पलीफायर, जो बेहतर ऑडियो क्वालिटी प्रदान करता है। दोनों संस्करणों में छह एयरबैग, ESC, EBD, ABS और टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम हैं।


Share

Leave a comment