Oppo का गुरुर तोड़ने लॉन्च हुआ 5000mAh बैटरी वाला Smasung Galaxy A16 5G phone

Share

Smasung Galaxy A16 5G: नमस्कार दोस्तों, आज की खबर में हम आपको सैमसंग कंपनी का एक उत्कृष्ट फोन बताने जा रहे हैं जो बहुत सस्ता है और उत्कृष्ट कैमरा क्वालिटी के साथ आने वाला है. अगर आप भी इस 5G कनेक्टिविटी वाले फोन के बारे में जानना चाहते हैं तो इस खबर के अंत तक हमारे साथ रहें।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

108MP फोटू क्वालिटी और 5000mAh बैटरी के साथ launch हुआ New Vivo V40 5G smartphone

Smasung Galaxy A16 5G specifications

मित्रों, आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सैमसंग ने अपनी ऑफिशियल वेबसाइट पर इस फोन को भारत में लांच करने की घोषणा की है. फिलहाल कोई अधिक जानकारी नहीं दी गई है, न ही इसकी कीमत बताई गई है, लेकिन लोगों का मानना है कि यह कम बजट में बहुत अच्छे फीचर्स देगा। इसलिए आप इस फोन को आसानी से ले सकते हैं।

सैमसंग कंपनी की लांच होने वाली इस फोन की कीमत के बारे में बताते हुए, आपको बता दें कि इस फोन को अभी तक औपचारिक रूप से मार्केट में लांच नहीं किया गया है, लेकिन एक वीडियो रिपोर्ट के अनुसार, यह फोन ₹30000 के बजट में मार्केट में लॉन्च हो सकता है, इसलिए लोग इसे बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Smasung Galaxy A16 5G display

यदि आप सैमसंग के इस फोन को खरीदते हैं तो आप 6.7 इंच की सुपर अमोलेड डिस्पले देखेंगे। यह फोन 90 हाथ से रिफ्रेश रेट देता है।

Smasung Galaxy A16 5G camera

108 मेगापिक्सल की उत्कृष्ट कैमरा क्वालिटी और 4K वीडियो क्वालिटी इस फोन को अद्वितीय बनाती हैं, जो इसे कैमरा क्वालिटी के लिए लोगों की पहचान बनाती है।

Smasung Galaxy A16 5G battery

7200mAh की बड़ी बैटरी सपोर्ट के साथ, इस फोन को दिन भर आसानी से चलाया जा सकता है और 105 वाट का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी मिलता है।

Smasung Galaxy A16 5G performance

यह फोन डाटा डायमंड सिटी 6300 प्रोसेसर के साथ आता है और गेमिंग के लिए भी बहुत अच्छा है।


Share

Leave a comment