जल्द होगी लॉन्च दमदार इंजन वाली Bagus RUV 350 EV bike, मिलेंगे ये दमदार फीचर्स

Share

Bagus RUV 350 EV bike: नमस्कार दोस्तों, आज के समाचार में हम आपके लिए भारतीय बाजार में उपलब्ध एक आक्रामक इलेक्ट्रिक स्कूटर की जानकारी लेकर आए हैं जो ग्राहकों को बहुत पसंद है. इसकी आधुनिक विशेषताओं और 130 किलोमीटर की रेंज के साथ ip67 वाटरप्रूफ रेटिंग है, जिससे इसके ग्राहकों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है. चलिए उसके बारे में अधिक जानते हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

स्मार्ट फीचर्स के साथ ग्राहकों को दीवाना बनाएगी New Rajdoot 350 bike, धांसू इंजन के साथ तगड़ी परफॉर्मेंस

Bagus RUV 350 EV bike specifications

मित्रों, यदि आप भी इस शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदना चाहते हैं तो यह आपके लिए एक अच्छा विकल्प है. इसकी शुरुआती कीमत लगभग 110,000 रुपये है, जिसकी अधिकतम कीमत 135,000 रुपये है, और इसमें कई अच्छे फीचर्स हैं।

Bagus RUV 350 EV bike engine and mileage

कम्पनी द्वारा लॉन्च की गई इस शक्तिशाली इलेक्ट्रिक स्कूटर में खराब होने की संभावना बहुत कम है. इसमें ip67 रेटिंग है, इसमें वाटरप्रूफ डिजाइन है और 2.5 किलोवाट की क्षमता है. 130 किलोमीटर की रेंज और 3 किलोवाट टावर की क्षमता वाली बैटरी के साथ, यह स्कूटर बारिश में भी सुरक्षित है।

Bagus RUV 350 EV bike look

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 16 इंच के अलॉय व्हील्स हैं, जो इसे खराब जगहों पर भी अच्छी तरह से बैलेंस करते हैं। टेलीस्कोपिक फॉर्म और ट्विन शौक अब्सॉर्बर के साथ माइक्रो अलॉय ट्यूब्युलर फ्रेम भी इसमें शामिल हैं।

Bagus RUV 350 EV bike safety features

इस नवीनतम स्कूटर में डिजिटल स्पीडोमीटर सहित ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कलेक्टर हैं। यह भी यूएसबी चार्जिंग पोर्ट और कंफर्टेबल सीट के साथ आता है. सुरक्षा के लिए फ्रंट में डिस्क ब्रेक है, और रियर टायर ड्रम में हैं. ट्यूबलेस टायर एक अतिरिक्त फीचर है।


Share

Leave a comment