80 वाट का चार्जर और जबरदस्त कैमरा क्वालिटी लेकर आ गया Smasung Galaxy M15 5G mobile, जानें इसकी कीमत

Share

Smasung Galaxy M15 5G mobile: हेलो दोस्तों, आज के समाचार में हम आपके लिए सैमसंग कंपनी के एक बेहतरीन स्मार्टफोन की जानकारी देंगे जो वर्तमान में आधुनिक डिजाइन के साथ आता है और कम कीमत के कारण बहुत पसंद किया जाता है. यदि आप भी इसे खरीदना चाहते हैं तो हम आपको इसके बारे में पूरी जानकारी देंगे।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

कम कीमत में कैमरा क्वालिटी मिलेगी झक्कास Realme Narzo 70 Turbo 5G phone में

Smasung Galaxy M15 5G mobile specifications

यदि आप इसे खरीदना चाहते हैं तो आप इसे अमेजॉन की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में खरीद सकते हैं, जहां यह फोन 13499 की असली कीमत में उपलब्ध है. इस सेल में फोन 10299 में उपलब्ध है, इसलिए आपको ₹3200 की छूट मिलेगी जो आपको विभिन्न विषयों पर मिलेगी। बॉडी को अमेजॉन वेबसाइट पर आसानी से कम कीमत में खरीद सकते हैं, जो आपके दैनिक जीवन के लिए एक अच्छा विकल्प होगा क्योंकि इसमें बैंक ऑफर भी शामिल हैं।

Smasung Galaxy M15 5G mobile display

यदि हम इसके नवीनतम फीचर्स की बात करते हैं, तो आपको बता दें कि 6.5 इंच की पूर्ण एचडी सुपर एमोलेड डिस्प्ले, वॉटर ड्रॉप स्टाइल नाच डिजाइन, 90 हार्ट रिफ्रेश रेट सपोर्ट, और मीडियाटेक डायमंड सिटी 6100 चिपसेट आपके गेमिंग के लिए एक अच्छा फोन बनाता है और कई एप्लीकेशन को आसानी से चलाता है।

Smasung Galaxy M15 5G mobile camera

सैमसंग का यह स्मार्टफोन ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ आता है, जिसमें 50 मेगापिक्सल का एक सेकंड डे कैमरा और 2 मेगापिक्सल का एक माइक्रो शूटर कैमरा शामिल है.

Smasung Galaxy M15 5G mobile battery

इसके अलावा, फोन को लंबे समय तक चलने वाली 6000 mah की बैटरी और 45 वाट की चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा, जो आपको फटाफट चार्ज करके पूरे दिन चला सकता है।

Smasung Galaxy M15 5G mobile performance

यह मीडियाटेक डायमंड सिटी 6100 चिपसेट आपके गेमिंग के लिए एक अच्छा फोन बन सकता है और कई एप्लीकेशन को आसानी से चलाता है।


Share

Leave a comment