सिर्फ ₹5,999 में खरीदें Tecno का सबसे सस्ता 5G फोन, मिलेगा 8GB रैम और DSLR जैसी कैमरा, देखें कीमत और फिचर्स

Share

Tecno Pop 8 smartphone: Tecno Pop 8 पर विचार करें अगर आप एक सस्ता स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं। यह 7 हजार रुपये से भी कम कीमत का स्मार्टफोन है। कंपनी ने इसे iPhone की तरह दिखने के साथ बाजार में उतारा है। इस फोन में ग्रैविटी ब्लैक और मिस्ट्री व्हाइट कलर हैं। हमने कई दिनों तक मिस्ट्री व्हाइट मॉडल का इस्तेमाल किया है। इस लेख में हम इसका उपयोग कैसा रहा।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Vivo T2 Pro 5G phone: vivo का 300MP कैमरा साथ 24GB वाला नई धांशू फ़ोन

Tecno Pop 8 smartphone specifications

टेक्नो पॉप 8 फोन केवल 6,599 रुपये में उपलब्ध है, हालांकि इसका मूल्य 7,799 रुपये है। यह टेक्नो फोन बहुत अच्छा साउंड और बैटरी देता है, और यह बहुत कम कीमत पर है। लेकिन फोटोग्राफी और कैमरा के लिए आपको कुछ बदलाव करना होगा।

यहाँ से ख़रीदे -: BUY FROM HERE

Tecno Pop 8 smartphone display

दृश्य: फोन में IPS LCD डिस्प्ले 6.6 इंच है। बजट के हिसाब से फोन का आकार सही है। इसमें पंच-होल सेटअप और 90 Hz का स्क्रीन रिफ्रेश रेट भी शामिल हैं। फोन के चारों ओर बेजेल्स हैं। ये फोन HD+ रिजॉल्यूशन के साथ उत्कृष्ट वीडियो देखते हैं। गेम खेलते समय भी डिस्प्ले असुविधाजनक नहीं है।

Tecno Pop 8 smartphone camera

तस्वीर: इस फोन में 12MP रियर कैमरा और AI है। 8 MP का फ्रंट कैमरा वीडियो कॉल और सेल्फी के लिए उपलब्ध है। आप दिन में भी इससे बेहतर फोटोग्राफी कर सकते हैं। 12MP का कैमरा कलर और शार्पनेस के मामले में अच्छा नहीं है।इससे अंधेरे में चित्र लेना मुश्किल हो जाता है। लेकिन कैमरा की गुणवत्ता समझ में आती है जब कीमत याद आती है। इसके बावजूद, इसके कैमरा गुणों को और सुधार किया जा सकता था।

Tecno Pop 8 smartphone battery

सेल फोन: टेक्नो पॉप 8 में 5000mAh की बैटरी होगी, जो पावर बैकअप के लिए उपलब्ध होगी। ये फोन पूरी तरह से चार्ज करने पर एक दिन से अधिक चलते हैं। यदि आप गेम खेलते हैं या वीडियो स्ट्रीमिंग करते हैं, तो आपको हर दिन दो बार बैटरी चार्ज करनी पड़ सकती है। हमें बैटरी का काम बहुत अच्छा लगा। 10W चार्जिंग से ये फोन चार्ज होता है। इसलिए चार्जिंग काफी समय लगता है। इस फोन को 100 प्रतिशत चार्ज करने में ढाई से तीन घंटे लगते हैं।

Tecno Pop 8 smartphone performance

Chipset और ओएस: इस फोन में टेक्नो ने Unisoc T606 चिपसेट सपोर्ट किया है। ये चिपसेट म्यूजिक, वीडियो, मैसेजिंग, सोशल मीडिया आदि के लिए अच्छी तरह काम करते हैं। गेमिंग और मल्टीटास्किंग के दौरान आपके फोन आपको परेशान कर सकते हैं। इस फोन का ऑपरेटिंग सिस्टम HiOS 13 है, जो एंड्रॉयड 13 गो पर आधारित है। ये दावा किया जा रहा है कि 8GB रैम वाले 7 हजार से कम कीमत वाले पहले फोन है।


Share

Leave a comment