Vivo T2 Pro 5G phone: vivo का 300MP कैमरा साथ 24GB वाला नई धांशू फ़ोन

Share

Vivo T2 Pro 5G phone: वर्तमान में भारतीय बाजार में एक के बाद एक बेहतरीन स्मार्टफोन आते जा रहे हैं, जिसमें वीवो कंपनी का स्मार्टफोन बहुत अधिक लोकप्रिय हो रहा है। यह स्मार्टफोन वो t2 प्रो 5G है। यदि आप भी कम कीमत में स्मार्टफोन ढूंढ रहे हैं तो यह T2 सर्वश्रेष्ठ विकल्प है क्योंकि यह मीडियाटेक कंपनी का प्रोसेसर रखता है, जो फोन को लग नहीं मारता। आगे पूरी जानकारी दी गई है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

सिर्फ ₹6,999 में खरीदें Tecno का सबसे सस्ता 5G फोन, मिलेगा 8GB रैम और DSLR जैसी कैमरा, देखें कीमत और फिचर्स

Vivo T2 Pro 5G phone specifications

वीवो T2 प्रो 5G मूल्य 23,999 रुपये है। यही कारण है कि इसे एक दिन में 25,000 रुपये का स्मार्टफोन कहा जा सकता है? यह बाकी एंड्रॉइड स्मार्टफोन से अलग कैसे बना है? यह आज के रिव्यू में पता चलेगा, इसलिए अगर आप 25,000 रुपये का नया स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं, तो आप इस लेख को पढ़ना चाहिए।

Vivo T2 Pro 5G phone display

6.78 इंच का बड़ा डिस्प्ले फोन में शामिल है। फ्लंट में एक पंच होल कैमरा कटआउट है। बेजेल्स का नाम भी नहीं है। यह फोन एक कर्व्ड डिस्पले डिजाइन में आता है, जो उसे अच्छा व्यूइंग एंगल देता है, साथ ही प्रीमियम स्मार्टफोन का एहसास भी देता है। इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट का रेस्पांस टाइम काफी अच्छा है। 120 Hz रिफ्रेश रेट को फोन सपोर्ट करता है।

Vivo T2 Pro 5G phone camera

Vivo का 64 मेगापिक्सल का कैमरा है, जो केवल दो मेगापिक्सल का माइक्रो कैमरा देता है। साथ ही, इसमें 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है, जिससे आप बेहतरीन सेल्फी ले सकते हैं।

Vivo T2 Pro 5G phone battery

जब हम इस स्मार्टफोन की बैटरी की बात करते हैं, तो इसमें 4600mAh की बैटरी है, जिससे आप एक दिन तक आसानी से चल सकते हैं। साथ ही, इसमें भारी काम करने पर बैटरी कम चलेगी। 66 वाट का वीवो का फास्ट चार्जिंग चार्जर इसे चार्ज कर सकता है।

Vivo T2 Pro 5G phone performance

वीवो के इस स्मार्टफोन में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7300 सुपरफास्ट प्रोसेसर है। आप इस प्रोसेसर में भी ऐड कोड देखेंगे। यह स्मार्टफोन भी एंड्रॉयड 13 का सपोर्ट करता है। 120 हज रिफ्रेश रेट वाली AMOLED डिस्प्ले इसमें दी गई है।


Share

Leave a comment