200MP की कैमरा क्वालिटी के साथ आया Infinix Zero Flip phone, 120W चार्जर से 20 मिनट में होगा चार्ज

Share

Infinix Zero Flip phone: इंफिनिक्स मोबाइल लेना जल्दी से मार्केट में बेहतरीन फीचर्स और नवीनतम टेक्नोलॉजी के साथ जीरो फ्लिप स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। अगर आप भी इंफिनिक्स का कोई नया फोन खोज रहे हैं, तो वर्ष 2024 में आनेवाला फ्लिप फोन सबसे खास होगा। चलिए इसकी कुछ संभावित स्पेसिफिकेशन का पता लगाते हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Infinix Zero Flip phone specifications

कीमत के बारे में अभी तक कोई आधिकारिक सूचना नहीं मिली है, लेकिन कहा जा रहा है कि इंफिनिक्स कंपनी इस स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में कई विकल्पों के साथ ला सकती है। यह स्मार्टफोन चार हजार रुपये की कीमत पर लॉन्च हो सकता है।

Infinix Zero Flip phone display

माना जाता है कि इंफिनिक्स का स्मार्टफोन 6.9 इंच HD+ Amoled LTPO डिस्प्ले और 3.6 इंच AMOLED कवर डिस्प्ले 120hz रिफ्रेश रेट के साथ होगा।

Infinix Zero Flip phone camera

कैमरा गुणवत्ता के बारे में बताया जा रहा है कि कंपनी इस स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर लेंस और 50 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल सैमसंग का उपयोग कर सकती है। इस स्मार्टफोन के पीछे भी 50 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा होगा।

Infinix Zero Flip phone battery

4700mAh की बैटरी इंफिनिक्स 5G स्मार्टफोन के अंदर बताई जा रही है। इस बैटरी की क्षमता को देखते हुए, यह स्मार्टफोन शानदार चार्जिंग सपोर्ट करता है। इस स्मार्टफोन में 512 स्टोरेज और 8GB रेम है।

Infinix Zero Flip phone performance

Infinix का 5G स्मार्टफोन एंड्राइड 14 ऑपरेटिंग सिस्टम से भारत में काम करेगा। जब बात प्रोसेसर की आती है, तो इस स्मार्टफोन में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8200 प्रोसेसर है।


Share

Leave a comment